A
Hindi News बिहार रावण दहन के दौरान बाल-बाल बचे पप्पू यादव, घटना का VIDEO हुआ वायरल

रावण दहन के दौरान बाल-बाल बचे पप्पू यादव, घटना का VIDEO हुआ वायरल

पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव उस वक्त बाल-बाल बच गए, जब रावण दहन के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रावण दहन कार्यक्रम के दौरान बाल-बाल बचे पप्पू यादव - India TV Hindi रावण दहन कार्यक्रम के दौरान बाल-बाल बचे पप्पू यादव

बिहार के पूर्णिया के रावण दहन कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पूर्णिया से निर्दलीय सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव उस वक्त बाल-बाल बच गए, जब रावण दहन के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। रावण दहन के लिए पप्पू यादव ने जैसे ही पटाखे में आग लगाई गई, तो बैकफायर कर गया और पप्पू यादव की शरीर पर लपटें आने लगीं। 

हालांकि, अपने खास अंदाज के लिए जाने जाने वाले पप्पू यादव कहा मानने वाले थे। आग की लपटें उनके चेहरे और शर्ट पर आई तो वहां आस-पास मौजूद लोगों ने उन्हें तुरंत खींचकर बचाया, लेकिन पप्पू यादव ने जब तक रावण को जला नहीं दिया तब नहीं रुके। बाद में पप्पू यादव के समर्थकों ने उन्हें वहां से बाहर निकाला।

आंखों को हाथों से ढंकने लगे सांसद जी

घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें पप्पू यादव के हाथ में पटाखा जलता हुआ देखा जा सकता है। उनके साथ पुलिस अधिकारी भी पटाखे को हाथ में लिए हुए हैं। अचानक पटाखा बैकफायर किया और चिंगारी पप्पू यादव के चेहरे, आंख और और शरीर पर आई। इस दौरान लोग पप्पू यादव को पीछे खींचकर बचाने की कोशिश करते हैं। पप्पू यादव अपने आंखों को हाथों से ढंकते नजर आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने पटाखे को छोड़ा नहीं है।

चिंगारी दाईं आंख में लगी है: पप्पू यादव

वहीं, इस हादसे के बाद समिति की ओर से की गई तैयारियों पर सवाल उठने शुरू हो गए। सांसद पप्पू यादव ने कहा कि पटाखे की चिंगारी उनकी दाईं आंख में लगी है। आंख और चेहरे पर जलन है। डॉक्टरों ने इलाज के बाद दवाइयां दी और वो ठीक हैं। (रिपोर्ट- जे पी मिश्रा)

ये भी पढ़ें- 

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में एक और जानकारी आई सामने, "पटाखों के बीच चली गोलियां"

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर अजित पवार बोले- राजनीतिकरण न करें, चाचा शरद पर भी साधा निशाना