A
Hindi News बिहार 'नीतीश अब बूढ़े हो गए हैं, माफिया और अधिकारी चला रहे सरकार', बोले पप्पू यादव

'नीतीश अब बूढ़े हो गए हैं, माफिया और अधिकारी चला रहे सरकार', बोले पप्पू यादव

पप्पू यादव बिहार सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि राज्य में पुलिस प्रशासन नाम की कोई चीज बिहार में नहीं बची है। पूरा बिहार अपराधी और माफिया के भरोसे है।

Papu yadav, Nitish kumar- India TV Hindi Image Source : PTI पप्पू यादव और नीतीश कुमार

बेगूसराय: पूर्णिया से निर्दलीय लोकसभा चुनाव जीतनेवाले पप्पू यादव ने बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए नीतीश कुमार को बूढ़ा करार दिया और कहा कि राज्य में अपराध पर लगाम कसने की जरूरत है। उन्होंने बेगूसराय में कहा कि नीतीश कुमार अब बूढ़े हो गए हैं। बिहार में माफिया और अधिकारी सरकार चला रहें हैं, इसलिए बिहार की यह स्थिति है।  

खाकी का खौफ खत्म

शनिवार शाम पटना से कटिहार जाने के दौरान बेगूसराय के पावर हाउस चौक पर पप्पू यादव का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से कहा,“ नीतीश कुमार बुजुर्ग हो गए हैं, उम्रदराज हो गए हैं। बिहार सरकार को माफिया और अधिकारी चला रहे हैं, तो उसमें हम क्या करें। हम तो रोज कह रहे हैं कि अपराध को खत्म करने की जरूरत है। खाकी का खौफ खत्म हो चुका है।'

पुलिस प्रशासन नाम की कोई चीज बिहार में नहीं

पप्पू यादव ने आगे कहा, 'पुलिस प्रशासन नाम की कोई चीज बिहार में नहीं बची है। पूरा बिहार अपराधी और माफिया के भरोसे है। पप्पू यादव ने भ्रष्ट अधिकारियों को वीडियो बनाने पर बनाने वाले का नाम गुप्त रखने और उस व्यक्ति को 25 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की।'

ईडी को लेकर राहुल ने सही कहा

उन्होंने राहुल गांधी के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि जो सत्ता में हैं, वे ईडी का उपयोग सही के लिए नहीं, बल्कि विपक्ष को परेशान करने के लिए करता है। राहुल गांधी ने इस संबंध में पूरी गंभीरता के साथ जो कहा है, वह सही कहा है।”

बेगूसराय में कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य मदन मोहन झा ने भी बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में हर रोज हत्या, लूट और बलात्कार की घटना हो रही है, लेकिन पुलिस प्रशासन इसे रोकने में विफल है। मदन मोहन झा बेगूसराय के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे और वहां लॉ कालेज के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। (इनपुट-आईएएनएस)