A
Hindi News बिहार दबंगों की हैवानियत, दलित ने मजदूरी मांगी तो पीटकर मुंह पर थूका और पेशाब किया- VIDEO

दबंगों की हैवानियत, दलित ने मजदूरी मांगी तो पीटकर मुंह पर थूका और पेशाब किया- VIDEO

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक मजदूर के साथ अमानवीयता की घटना सामने आई है। मजदूरी मांगने पर दलित मजदूर की पिटाई कर दी गई।

मजदूरी मांगने पर हैवानियत- India TV Hindi मजदूरी मांगने पर हैवानियत

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। पोल्ट्री फार्म संचालक की दबंगई सामने आई है। दो दिन की मजदूरी मांगने पर दबंगों ने एक दलित मजदूर की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं, पीड़ित का आरोप है कि उन्होंने उसके मुंह पर थूका भी और जमीन पर पटक कर शरीर पर पेशाब कर दिया। मामला बोचहां थाना क्षेत्र के चौपार मदन गांव का है।

मजदूरी मांगने पर दबंग मुर्गी फार्म संचालक पिता और पुत्र ने मजदूर की पिटाई की। इसके बाद अमानवीय व्यवहार किया। दबंगों ने धमकी दी कि पुलिस में शिकायत की तो जान से मार देंगे। पीड़ित को सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गय है। पीड़ित ने बताया कि आरोपी दबंग हैं। हाल ही में पोल्ट्री फार्म खोला है। इस पोल्ट्री फार्म में कई दिनों काम किया, लेकिन दबंग पोल्ट्री फार्म संचालक ने दो दिन की मजदूरी रोक ली।

जान से मारने की दी धमकी  

जब पीड़ित मजदूर अपनी मजदूरी मांगने गया तो दंबग आग बबूला हो गए और पिटाई कर दी। पीड़ित ने आरोप लगाया कि सभी ने मुंह पर थूक दिया। आरोपी के पुत्र ने शरीर पर पेशाब कर दिया। मारपीट का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मारपीट के बाद दबंगों ने थाने में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। पिटाई करने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग युवक को सड़क पर पटक कर पिटाई करते दिख रहे हैं। सड़क पर खड़े लोग तमाशा देख रहे हैं। पीड़ित रिंकू मांझी ने रमेश पटेल, अरुण पटेल और गौरव पटेल को आरोपी बताया है।

तीन आरोपियों के खिलाफ FIR

मामले में थानेदार राकेश कुमार यादव ने बताया कि रमेश पटेल, उसके भाई अरुण पटेल और पुत्र गौरव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पैसे को लेकर यह घटना हुई है। मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मामले की जांच की जा रही है। (रिपोर्ट- संजीव कुमार)

ये भी पढ़ें-

दिल्ली CM आवास को किया गया सील, PWD ने लगाया लॉक, जानें क्या है मामला

सरकारी स्कूल में शिक्षक का विवादित ज्ञान, इन देवताओं को बताया मुसलमान, भड़के गिरिराज सिंह