A
Hindi News बिहार Video: चलती ट्रेन में 2 बोगियों के बीच कूदा युवक, CCTV में कैद हुई आत्महत्या की घटना

Video: चलती ट्रेन में 2 बोगियों के बीच कूदा युवक, CCTV में कैद हुई आत्महत्या की घटना

वायरल वीडियो में प्लेटफॉर्म संख्या एक पर युवक ट्रेन आने का इंतजार करता दिख रहा है। ट्रेन जैसे पहुंची युवक दौड़ा और दो बोगियों के बीच मे कूद गया।

Suicide- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ट्रेन की बोगियों के बीच कूदता युवक

बिहार के मुजफ़्फ़रपुर जंक्शन पर साबरमती एक्सप्रेस की दो बोगियों के बीच युवक ने छलांग लगा दी। चलती ट्रेन के आगे कूदते ही युवक की मौत हो गई। छलांग लगाते हुए युवक ट्रेन के पहियों के बीच जा गिरा और ट्रेन से कटकर उसकी दर्दनाक मौत हो गई। जंक्शन पर लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई। मृतक युवक की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। आत्महत्या करने का वीडियो वायरल हो रहा है। 

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां चलती ट्रेन के सामने कूद कर एक युवक ने सुसाइड कर लिया, जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूरी घटना का सीसीटीवी अब सामने आया है। मुजफ्फरपुर जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या एक पर अहमदाबाद-दरभंगा साबरमती एक्सप्रेस की दो बोगियों के बीच एक युवक ने चलती ट्रेन में छलांग लगा दी। इस घटना में उसके हाथ पैर और गर्दन कटने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद जंक्शन पर अफरातफरी मच गयी।

दो बोगियों के बीच लगाई छलांग

वायरल वीडियो में प्लेटफॉर्म संख्या एक पर युवक ट्रेन आने का इंतजार करता दिख रहा है। ट्रेन जैसे पहुंची युवक दौड़ा और दो बोगियों के बीच मे कूद गया। युवक को ट्रेन की तरफ दौड़ता देख वाणिज्य विभाग के कर्मियों और आरपीएफ के जवानों ने शोर मचाया औऱ उसकी ओर दौड़े भी लेकिन तब तक वह कूद गया। रेलवे के अधिकारी इसे सुसाइड बता रहे हैं। हादसे की जांच की जा रही है। युवक की पहचान नहीं हो सकी है। जीआरपी ने शव पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पूरी घटना प्लेटफॉर्म एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह युवक ने चलती ट्रेन के बीच में कूद कर सुसाइड कर लिया। डीएसपी रेल ने बताया की शुक्रवार की शाम साढ़े चार बजे  साबरमती ट्रेन के आगे कूदकर जान देने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक के पास से कोई कागजात नहीं मिला है, जिसके कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी है। ट्रेन तीव्र गति से चल रही थी। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

(मुजफ्फरपुर से संजीव कुमार की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

विपक्षी सीएम के साथ 'नीतीश कुमार' ने भी नीति आयोग की बैठक से बनाई दूरी, केसी त्यागी ने कह दी ये बात 

जीजा के प्यार में साली ने अपने ही भाई को उतारा मौत के घाट, शव को जलाया; जानें कैसे हुआ खुलासा