A
Hindi News बिहार दरिंदगी की शिकार हुई शादीशुदा महिला, मनचलों ने गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल, जानें पूरा मामला

दरिंदगी की शिकार हुई शादीशुदा महिला, मनचलों ने गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल, जानें पूरा मामला

मधुबनी में दो बच्चों की मां के साथ गैंगरेप जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया गया। विवाहित महिला के साथ पांच मनचलों ने गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो भी बना लिया।

दो बच्चों की मां से गैंगरेप का मामला- India TV Hindi दो बच्चों की मां से गैंगरेप का मामला

बिहार के मधुबनी जिले से मानवता को तार-तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। घटना जिले के झंझारपुर थाना के नगर परिषद क्षेत्र की है, जहां दो बच्चों की मां के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। यह घटना एक हफ्ते पहले की बताई जा रही है, जिसमें 30 वर्षीय विवाहित महिला के साथ पांच मनचलों ने गैंगरेप किया। साथ ही आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो भी बनाया और पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी दी। आरोपियों ने कहा कि अगर इस बात की शिकायत पुलिस या अन्य लोगों से की, तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में पुलिस को आवेदन मिलने के बाद पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया। साथ ही पुलिस की कार्रवाई में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि चार अन्य मनचलों को पकड़ने के लिए छापेमारी के साथ छानबीन जारी है। वारदात 21 मई की रात की बताई जा रही है। घटना उस वक्त घटित हुई, जब रात को काम खत्म कर महिला अपने घर जा रही थी, तभी झंझारपुर के लगड़ा चौक से दो मनचलों ने उसके मुंह पर रूमाल रखकर बाइक पर बैठाकर सुनसान जगह पर ले गए। वहां पर तीन लड़के पहले से ही मौजूद थे। उन सभी दरिंदों ने महिला के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया और उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपियों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी।

घटना के बाद सदमे में पति

धमकी से डरी पीड़िता 27 मई तक घटना को छिपाए रखी और घर से बाहर निकलना छोड़ दिया था। हालांकि, जब अपराधियों ने वीडियो वायरल किया, तब महिला अपनी इज्जत को बचाने के लिए 27 मई को झंझारपुर थाने में पुलिस को अपनी आपबीती की रिपोर्ट दर्ज करवाई। हालांकि, हम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं, लेकिन वायरल वीडियो के अनुसार महिला की उम्र करीब 30 वर्ष जबकि सभी आरोपी 20-25 वर्ष के युवक बताए जा रहे हैं। पीड़िता और आरोपी झंझारपुर के ही निवासी हैं। महिला के पति और ससुर ठेला लगाकर सत्तू और शरबत बेचते हैं। खुद पीड़िता एक रेस्ट हाउस में खाना बनाती है। पीड़ित महिला के पति घटना के बाद से काफी सदमे में हैं। 

पीड़िता की हुई मेडिकल जांच

वहीं, इस संवेदनशील मामले में पुलिस किसी भी तरह की जानकारी देने से अभी बच रही है। मामले को लेकर पुलिस अभी कुछ भी नहीं बता रही है और ना ही एफआईआर की कॉपी उपलब्ध करवा रही है। वहीं, एसएचओ रंजीत कुमार ने कहा कि पीड़ित महिला का आवेदन मिला है, जिसके आधार पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच भी कराया है।

पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, झंझारपुर पुलिस ने उन अपराधियों में से एक आरोपी को पकड़ा है, जबकि अन्य चार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस पकड़े गए आरोपी से सख्ती से पूछताछ कर वायरल वीडियो की जानकारी लेकर जांच में जुटी है। अलबत्ता जो भी हो इस घटना के सामने आने के बाद से महिलाओं में काफी डर है। हर तरफ इस घटना को लेकर काफी निंदा की जा रही है। लोग जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी और स्पीडी ट्रायल चलाकर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। (कुमार गौरव की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-