A
Hindi News बिहार लोगों ने समझा मरा हुआ, अचानक से उठ खड़ा हुआ शख्स, पढ़ें बिहार का मजेदार मामला

लोगों ने समझा मरा हुआ, अचानक से उठ खड़ा हुआ शख्स, पढ़ें बिहार का मजेदार मामला

बिहार राज्य के बिहार शरीफ जिले के सदर अस्पताल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक मृत बता दिया गया व्यक्ति आधे घंटे बाद ही उठकर खड़ा हो गया। इससे लोग हैरान रह गए। आइए जानते हैं पूरा मामला।

सांकेतिक फोटो। - India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो।

भारत के अनेक राज्यों से अनेक तरह के हैरान कर देने वाले मामले सामन आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है बिहार के बिहार शरीफ जिले से। यहां सदर अस्पताल में एक व्यक्ति जिसे मरा हुआ समझ लिया गया था वह अचानक से उठ कर खड़ा हो गया। ऐसा होते ही पूरे अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आइए जानते हैं कि क्या है ये हैरान कर देने वाला मामला।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, बिहार शरीफ के सदर अस्पताल में एक मृत बता दिया गया व्यक्ति आधे घंटे बाद उठकर खड़ा हो गया। जब अस्पताल के बाथरूम में सफाई करने के लिए सफाईकर्मी पहुंचा तो एक बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद था और किसी व्यक्ति का चप्पल बाहर पड़ा हुआ था। काफी देर बीत जाने के बाद भी उसने अंदर से दरवाजा नहीं खोला।

फॉरेंसिक टीम को सूचना दी गई

अस्पताल की ओर से इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर बंद दरवाजे के ऊपरी हिस्से को तोड़ा। पुलिस ने देखा कि एक व्यक्ति बाथरूम में गिरा हुआ था और कोई हलचल नहीं कर रहा था। इसके बाद पुलिस ने उसे मृत समझकर फॉरेंसिक टीम को सूचना दी। पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया लगता है कि शख्स की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

स्ट्रेचर लाते ही उठ खड़ा हुई शख्स

हालांकि, जब व्यक्ति को ले जाने के लिए स्ट्रेचर लाया गया। उसी दौरान वह अचानक से उठकर खड़ा हो गया। व्यक्ति अस्थावां थाना क्षेत्र के जीराइन गांव का निवासी राकेश है। वह नशे की हालत में पाया गया है। फिलहाल पुलिस पूछताछ के लिए उसे थाने ले गई है। (रिपोर्ट: शिव कुमार)

ये भी पढ़ें- भाई-बहन कब बन गए प्रेमी-प्रेमिका? युवक की खुदकुशी के बाद सच आया सामने, तो सन्न रह गए लोग

जीतन राम मांझी ने नवादा आगजनी मामले की सीबीआई जांच की मांग की, प्रभावित परिवारों से की मुलाकात