A
Hindi News बिहार लड़की की हुई शादी तो सहेली को बनवा दिया बॉयफ्रेंड की प्रेमिका, दीवार फांद कर मिलने पहुंचा फिर जो हुआ

लड़की की हुई शादी तो सहेली को बनवा दिया बॉयफ्रेंड की प्रेमिका, दीवार फांद कर मिलने पहुंचा फिर जो हुआ

बिहार के मोतिहारी में एक प्रेमी युगल की ग्रामीणों ने मंदिर में शादी करा दिया। युवक में रात में दीवार फांद कर प्रेमिका के घर उससे मिलने पहुंचा था।

रात में मिलने पहुंचा तो गांव वालों ने करवाया विवाह- India TV Hindi Image Source : INDIA TV रात में मिलने पहुंचा तो गांव वालों ने करवाया विवाह

मोतीहारी: बिहार के मोतिहारी में गर्ल फ्रेंड की सहेली से मिलने पहुंचे युवक की शादी करा दी। मामला पुर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है। युवक रात में प्रेमिका की सहेली के घर की चहारदीवारी लांघ कर मिलने पहुंचा तो ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। जब दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई तो ग्रामीणों ने दोनों की शादी मंदिर में हिन्दू रीति रिवाज से करा दिया। ग्रामीणों ने गाजे बाजे के साथ पंडित को बुलाकर बेलवा गांव के शिवमंदिर में मंत्रोच्चार के साथ शादी करा दिया। बड़ी संख्या में लोग इसके गवाह बने। 

प्रेमिका ने सहेली से युवक की करा दी दोस्ती

मिली जानकारी के अनुसार, युवक दो वर्ष पहले ईख के खेत में गया था। जहां एक युवती से उसका नैनाचार हो गया। इसके बाद फोन पर लगातार बातचीत होती रही। इस बीच युवक की प्रेमिका की शादी किसी और से हो गई। युवती शादी तय होने के बाद अपने सहेली का मोबाइल नंबर बॉयफ्रेंड को दे दिया और दोनों की दोस्ती करा दी। 

ग्रामीणों ने मंदिर में करवाई शादी

युवक का अपनी प्रेमिका की सहेली से कुछ समय बाद प्यार हो गया। दोनों एक-दूसरे को चाहने लगे। युवती ने इसक जानकारी अपने परिजनों को भी दे दी। परिजनों ने दोनों के रिश्ते को ठुकरा दिया। लेकिन दोनों चोरी-छिपे एक-दूसरे से मिलते रहे। जब शुक्रवार को वह उससे मिलने पहुंचा तो ग्रामीणों ने उसकी शादी करवा दी। युवती शादी के बाद युवक के साथ अपने ससुराल चली गई।

पुलिस को ग्रामीणों ने वापस भेजा

युवक-युवती के शिवमन्दिर में शादी की जानकारी किसी ने 112 नम्बर दिया जिसके बाद मौके कल्याणपुर पुलिस पहुंची। दोनों युवक युवती बालिक पाए गए तो साथ ग्रामीणों ने पुलिस को बैरंग वापस कर दिया। शादी के बाद दूल्हा दुल्हन काफी खुश दिख रहे थे। ग्रामीणों ने कार से दोनों को उनके घर भेजा।

रिपोर्ट- अरविन्द कुमार