A
Hindi News बिहार VIDEO: मधुबनी में माही-मनीषा के प्रोग्राम में जमकर बवाल, डांसर पर फेंकी पानी की बोतलें, स्टेज पर आगजनी

VIDEO: मधुबनी में माही-मनीषा के प्रोग्राम में जमकर बवाल, डांसर पर फेंकी पानी की बोतलें, स्टेज पर आगजनी

बिहार में माही-मनीषा के डांस प्रोग्राम में जमकर हंगामा हुआ। लोग व्यवस्था पर प्रश्न भी उठा रहा हैं। माही मनीषा का कार्यक्रम स्थल पर देर से पहुंचना भी एक वजह बताया जा रहा है।

माही-मनीषा के प्रोग्राम में हंगामा- India TV Hindi Image Source : INDIA TV माही-मनीषा के प्रोग्राम में हंगामा

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले के खसौली में डांसर माही-मनीषा के कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ। हंगामा इस कदर बढ़ा कि भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी। भीड़ ने माही-मनीषा पर पानी की बोतलें फेंकी और स्टेज पर तोड़फोड़ की। भीड़ से बचा कर किसी तरह से माही-मनीषा को सुरक्षित वहां से निकाला गया। 

कार्यक्रम में पहुंची लाखों की भीड़

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को खसौली में गणेश पूजा के अवसर पर माही मनीषा का कार्यक्रम होना था। इलाके में कमेटी के द्वारा यह सूचना दी गई थी रात की करीब 11 बजे कार्यक्रम की शुरुआत होगी। माही मनीषा के डांस को देखने के लिए मधुबनी जिले के ही नहीं बल्कि दरभंगा से भी ट्रेन में सवार होकर लोग दिन में ही खजौली पहुंचने लगे। रात 11 बजे तक भीड़ की संख्या लाखो में हो गई लेकिन माही मनीषा समय पर नहीं पहुंच सकीं। रात के करीब एक बजे तक लोग मैदान में खड़े रहे। लोग शोर कर रहे थे। कमेटी के लोगों से भीड़ संभल नही रही। लिहाजा जिम्मेदार के लोग मौके से गायब हो गए।

माही मनीषा पर फेंकी गई पानी की बोतलें

इसी बीच करीब डेढ़ बजे माही मनीषा कार्यक्रम में पहुंची। पहले साज बाज लेकर म्यूजिसियन स्टेज पर पहंचे तो भीड़ ने स्टेज पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। भीड़ की डिमांड थी कि देर किए बिना डांसर माही मनीषा को स्टेज पर बुलाया जाए। माही मनीषा के स्टेज पर पहुंचते ही डांस शुरू भी हुआ लेकिन कुछ ही देर में बवाल हो गया। भीड़ ने माही मनीषा पर पानी की बोतलें फेंकना शुरू कर दिया। 

Image Source : india tvमधुबनी में माही-मनीषा के प्रोग्राम में जमकर बवाल

गुस्साई भीड़ ने की आगजनी

लाखों की भीड़ के सामने महज एक पुलिस की गाड़ी थी। इस बवाल के बीच कार्यक्रम को रोक दिया गया। इससे गुस्साई भीड़ ने हंगामा करते हुए स्टेज में आग लगा दी। बताया जा रहा है की करीब 30 लाख का स्टेज और साउंड सिस्टम नुकसान हुआ है। भीड़ से बचा कर बीच से जैसे तैसे माही मनीषा को निकाला गया। 

रिपोर्ट-कुमार गौरव, मधुबनी