A
Hindi News बिहार बंदूक के साथ बना रहा था रील, चल गई गोली, 14 साल के बच्चे की मौत के बाद आरोपी फरार

बंदूक के साथ बना रहा था रील, चल गई गोली, 14 साल के बच्चे की मौत के बाद आरोपी फरार

मृतक की मां ने बताया कि लड़का खाना खाकर घर से इंद्र पूजा देखने निकला था। उसी के बाद उसे पड़ोस के ही एक व्यक्ति के छत पर किसी ने गोली मार दी। गोली लगने से उसकी मौत हो गई।

dead baody- India TV Hindi Image Source : INDIA TV शव के साथ परिजन

बिहार के मधुबनी में एक युवक को हथियार के साथ रील बनाना महंगा पड़ गया। वीडियो बनाने के दौरान बंदूक से गोली चल गई, जो 14 साल के बच्चे को लगी। गोली लगने से बच्चे की मौत हो गई। रील बनाने वाला आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गया। वहीं, पुलिस जांच में जुटी हुई है। हादसे में जिस बच्चे की मौत हुई है। उसका नाम इंदल गुप्ता बताया जा रहा है। मृतक लड़का सहदेव गुप्ता का बेटा है। घटना के बाद से उसके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

घटना हरलाखी थाना क्षेत्र के उम़गांव की है। मृतक की मां ने बताया कि लड़का खाना खाकर घर से इंद्र पूजा देखने निकला था। उसी के बाद उसे पड़ोस के ही एक व्यक्ति के छत पर किसी ने गोली मार दी। गोली लगने से उसकी मौत हो गई।

हत्या के बाद आरोपी फरार

हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंचे परिजन लड़के को उमगांव पीएचसी ले गए, जहां से उन्हें मधुबनी रेफर कर दिया। लेकिन मधुबनी पहुंचने से पहले ही युवक की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद से युवक की मां, पिता और पांच बहनों का रो-रो कर हाल बुरा है।

पुलिस ने बरामद किया खाली खोखा

ग्रामीणों की माने तो आरोपी अपने ही घर पर दो दोस्तों के साथ सोशल मीडिया के लिए हथियार के साथ रील (वीडियो) बना रहा था। वीडियो बनाने के दौरान गलती से गोली चल गई और ये हादसा हो गया। गोली चलने से हुए हादसे के बाद मृत युवक को छोड़ कर अन्य युवक फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। घटनास्थल से पुलिस को एक खोखा बरामद हुआ। हालांकि जांच में पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। 

(मधुबनी से कुमार गौरव की रिपोर्ट)