A
Hindi News बिहार VIDEO: तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर की रैली में गाया पीएम मोदी के लिए गाना, आप भी सुनें

VIDEO: तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर की रैली में गाया पीएम मोदी के लिए गाना, आप भी सुनें

बिहार में पांचवे और छठवें चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है। इस बीच तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर में पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। तंज भरे अंदाज में उन्होंने गाना भी गाया।

तेजस्वी यादव ने मंच से गाया पीएम मोदी के लिए गाना - India TV Hindi Image Source : INDIA TV तेजस्वी यादव ने मंच से गाया पीएम मोदी के लिए गाना

मुजफ्फरपुरः बिहार में लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है। इंडिया गठबंधन और एनडीए गठबंधन एक-दूसरे पर वार-पलटवार कर रहे हैं। इसी क्रम में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए रैली को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के लिए गाना गाया। गाते हुए तेजस्वी ने कहा-' वादा करके भूल जाते हो...रोज-रोज मोदी जी ऐसे करोगे..रोज-रोज मोदी जी तुम झूठ बोलोगे, जनता जो रूठ गई तो हाथ मलोगे'। तेजस्वी जब गाना गा रहे थे तो मंच पर महागठबंधन के नेता भी मौजूद थे।

पीएम मोदी पर वादे पूरा नहीं करने का आरोप लगाया

पीएम मोदी पर तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने जनता से पूछते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने एक वादा पूरा किया तो बताओ..हवाई अड्डा चालू करने की सिर्फ घोषणा किया। पटना में रोड शो करने पर तेजस्वी ने कहा 'एक 34 साल के नौजवान ने आपको जमीन पर लाने का काम किया। तेजस्वी तभी बेड रेस्ट लेगा जब नरेंद्र मोदी को बेड रेस्ट करा देगा'। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जैसा झूठा प्रधानमंत्री हमने आज तक नही देखा।

जनता से किया ये चुनावी वादा

आरजेडी के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि रक्षा बंधन से हर गरीब बहनों को हमारी सरकार एक लाख रुपया देने की काम करेगी यानी हर गरीब बहनों को हर महीने आठ हजार तीन सौ पैंतीस रुपये दिलवाने का काम करेंगे। गैस सिलेंडर पांच सौ कर देंगे। लोगों के पास अभी गैस सिलेंडर है लेकिन गैस भरवाने का किसी मे हिम्मत नही है। इसलिए इसे सस्ता कर दिया जाएगा। 

तेजस्वी ने गिनाई बीजेपी सरकार की नाकामियां

मुजफ्फरपुर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अजय निषाद के पक्ष में केरमा के खेल मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने रोजगार और विकास को लेकर पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला। तेजस्वी यादव ने कहा 34 साल के नौजवान ने लोगों को नौकरी देकर मोदी को सड़क पर ला दिया। मोदी के शासनकाल में मंहगाई चरम पर है। बेरोजगारी भरमार है। गैस का दाम आसमान छू रहा है। तेजस्वी ने कहा मेरे कमर में दर्द है डॉक्टर ने तीन सप्ताह बेड रेस्ट लेने का सलाह दिया। तब तक चुनाव समाप्त हो जाएगा। मैंने कहा डॉक्टर साहब मैं मोदी को बेड रेस्ट दिलाकर ही खुद बेड रेस्ट लूंगा। देखिए कमर में बेल्ट लगा है। फिर भी मैं आपके बीच हूं। 

रिपोर्ट- संजीव कुमार

ये भी पढ़ेंः पटना में किसी प्रधानमंत्री का पहला रोड शो, पीएम मोदी को देखने पहुंची भीड़ के कारण बढ़ाया गया रूट

बिहार: पटना में PM मोदी के रोड शो से पहले लालू यादव का तंज, कहा- 3 चरणों में बिहार ने उन्हें सड़क पर ला ही दिया