A
Hindi News बिहार गिरिराज सिंह ने किसकी तुलना रावण और कंस से की? पीएम मोदी के कन्याकुमारी में मेडिटेशन पर क्या बोले, जानें

गिरिराज सिंह ने किसकी तुलना रावण और कंस से की? पीएम मोदी के कन्याकुमारी में मेडिटेशन पर क्या बोले, जानें

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह विपक्ष के उन नेताओं पर जमकर बरसे जो कन्याकुमारी में पीएम मोदी के ध्यान का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने नरेंद्र मोदी के ध्यान लगाने का विरोध करनेवालों को रावण और कंस कहा है।

Giriraj Singh- India TV Hindi Image Source : FILE गिरिराज सिंह

पटना:  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ध्यान लगाने का विरोध करनेवालों को रावण और कंस कहा है। उन्होंने कहा कि आज भारत के अंदर रावण रूपी, कंस रूपी लोग हैं,  उनकी सफाई के लिए ही नरेंद्र मोदी पैदा हुए हैं। उन्होंने कहा कि भारत के अंदर सनातन धर्म की जितनी उपेक्षा की गयी, जितनी गालियां दी गयी लेकिन लोग भूल गए भागवत गीता को  श्री कृष्ण को जिन्होने कहा था यदा यदा ही धर्मस्य ग्लानिर्भवति भारत...जब जब धर्म की हानि होगी मैं ही आऊंगा. आज नरेंद्र मोदी कन्याकुमारी में विवेकानंद रॉक पर जाते हैं ध्यान लगाने लोग गालियां दे रहे हैं। कौन है रावण और कंस..? यह तो 4 तारीख को जनता बताएगी। 

एनडीए को 400 के पार

गिरिराज सिंह ने कहा कि यह दो सौ प्रतिशत तय है कि एनडीए 400 पार करेगी, यह जितने चेहरे हैं जो मछली मीट खाते हैं एक से एक अपशब्द बोलते हैं, इन्होंने देश के लिए क्या किया है? केवल जुमला छोड़कर कुछ बोला है क्या? आज नरेंद्र मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने कम से कम 25 करोड़ गरीबों ऊपर लाए, सवर्ण गरीबों को आरक्षण दिया, गरीब बैकवर्ड को सरकारी ताकत दी, शौचालय बनवाया, 4 जून को लोगों के आंख की बिच्छी छूट जाएगी 

नरेंद्र मोदी के नाम पर लड़े चुनाव 

बेगूसराय लोकसभा सीट पर जीत को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'मैं भी नरेंद्र मोदी के नाम पर लड़ाई लड़ा हूं, बिहार में एनडीए के सारे उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के नाम पर ही चुनाव लड़े हैं, एक दो सीट भले इधर से उधर हो जाये लेकिन बिहार में एनडीए सभी सीटों पर जीतेगी। लालू यादव ने नई सोशल इंजिनियरिंग की है, जिससे उनको काफी उम्मीदें हैं। लेकिन लालू जी को जात-पात करने के अलावा आता क्या है? बिहार अब 90 के दशक में नहीं जाने वाला क्योंकि पिछड़े का बेटा नरेंद्र मोदी देश का प्रधानमंत्री है, बिहार में नीतीश कुमार हैं।

पिछड़ों का भरोसा खो चुके हैं लालू 

उन्होंने कहा, मैं सारण गया था, वहां लालू यादव अब पिछड़ों का भरोसा खो चुके हैं, भरोसा है तो अपनी जाति का और मुसलमान का, इनको अगड़ा पिछड़ा झगड़ा करने के अलावा कुछ नहीं आता। 2005 के पहले और बाद में क्या हुआ ये जान लें तो उनके बेटे को शर्म को डूब कर मर जाना चाहिए। तेजस्वी कहते हैं नौकरी नौकरी नौकरी और बाप कहते हैं जाति जाति ..।

पाटलिपुत्र में मीसा की तीसरी हार

गिरिराज सिंह ने दावा किया कि तीसरी बार भी मीसा भारती पाटलिपुत्र में हार रही है। बिहार में सभी सीट पर आरजेडी की हार होगी। उन्होंने कहा कि बिहार बदल चुका है। ये लोग लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं लेकिन जनता बिजली चाहती है। अमन शांति चाहती है। वहीं उन्होंने दावा किया कि बंगाल में हम दुगनी सीट लेंगे, उड़ीसा में हम बढ़ रहे हैं, आंध्रा में हम बढ़ रहे हैं, तेलंगाना में हम बढ़ रहे हैं, तमिलनाडु में हम बढ़ रहे हैं, कर्नाटक में हम करीब में हैं,  केरल में खाता खोल रहे हैं, सीट बढ़ेंगी नहीं तो क्या घटेगी ? तेजस्वी के इस दावे पर कि नतीजा चौंकाने वाला होगा, गिरिराज सिंह ने कहा कि वो तो होगा पता चल जाएगा , फिर घर में बैठकर मीट मुर्गा खाएंगे।