A
Hindi News बिहार Lok Sabha Elections 2024: I.N.D.I.A. से मिला है ऑफर? चिराग पासवान ने दिया जवाब, PM मोदी के लेकर कही ये बात

Lok Sabha Elections 2024: I.N.D.I.A. से मिला है ऑफर? चिराग पासवान ने दिया जवाब, PM मोदी के लेकर कही ये बात

चिराग पासवान ने बिहार में लोकसभा की 5 सीटें जीतने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कहीं से भी कोई ऑफर नहीं है और NDA पूरी तरह एकजुट है।

Narendra Modi, Lok Sabha Elections 2024, Lok Sabha Elections- India TV Hindi Image Source : PTI FILE लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान।

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने बुधवार को I.N.D.I.A. गठबन्धन से किसी भी प्रकार के ऑफर मिलने से इनकार किया है। उन्होंने साफ तौर कहा कि कहीं से किसी को कोई ऑफर नहीं मिला है और एनडीए पूरी तरह एकजुट है। चिराग पासवान ने कहा कि नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ लेने की तैयारी की जा रही है। लोकसभा चुनावों में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रदर्शन पर बोलते हुए चिराग ने कहा कि यह बड़ी जीत है, खासकर हमारी पार्टी के लिए।

‘लोगों ने विश्वास जताकर 5 सीट देने का काम किया है’

चिराग पासवान ने कहा, ‘एक सांसद की पार्टी पर गठबंधन और खासकर प्रधानमंत्री जी ने विश्वास जताते हुए 5 सीटें दी थीं और सभी सीटों पर हमने जीत दर्ज की।’ उन्होंने लोगों को भरोसा देते हुए कहा कि हम लोगों पर जिस तरह बिहार के लोगों ने विश्वास जताकर 5 सीट देने का काम किया है, वह बड़ी जिम्मेदारी हम पांचों सांसदों पर है। उन्होंने वादा किया कि हम लोग अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे, गठबंधन के विश्वास पर भी हम खरा उतरेंगे। बता दें कि चिराग की पार्टी ने बिहार की वैशाली, हाजीपुर, समस्तीपुर, खगड़िया और जमुई सीटों पर चुनाव लड़ा था और सभी पर कामयाबी हासिल की।

‘4 सीट जीतकर इतना घमंड? किस बात का?’

वहीं, राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव के मोदी फैक्टर समाप्त होने के बयान पर पूछे जाने पर पासवान ने कहा कि ‘4 सीट जीतकर इतना घमंड? किस बात का? हाजीपुर से चुनाव हारने की मुबारकबाद दी थी। उन्होंने हाजीपुर से चुनाव हारने की बात कही थी। अब पहले उनको मुबारकबाद। हकीकत है कि वह नादान हैं। समझ नहीं रखते हैं। उन्हें पता ही नहीं है कि जमीनी हकीकत क्या है ? ऐसे में सिर्फ बड़े बयान देने से देश क्या प्रदेश में वे खुद को सिद्ध नहीं कर सकते।’ बता दें कि बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से बीजेपी और जेडीयू ने 12-12, LJP (रामविलास) ने 5, आरजेडी ने 3, कांग्रेस ने 3, CPI(ML)(L) ने 2 और निर्दलीय ने एक सीट पर परचम लहराया था।