A
Hindi News बिहार 'जीतन सहनी दारू-गांजा और भांग बेचते थे', मुख्य आरोपी काजिम अंसारी की पत्नी का बड़ा दावा

'जीतन सहनी दारू-गांजा और भांग बेचते थे', मुख्य आरोपी काजिम अंसारी की पत्नी का बड़ा दावा

काजिम अंसारी की पत्नी ने दावा किया कि मुखिया बिनोद बंपर ने जीतन की हत्या के बाद पुलिस के आने से पहले वहां पर मौजूद शराब की बोतलें और अन्य चीजों को हटाकर नदी में फेंकवा दिया था।

मुख्य आरोपी काजिम अंसारी की पत्नी- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मुख्य आरोपी काजिम अंसारी की पत्नी

दरभंगाः वीआईपी चीफ मुकेश सहनी के पिता जीतन साहनी हत्याकांड में मुख्य आरोपी काजिम अंसारी की पत्नी ने दावा किया है कि जीतन सहनी दारू-गांजा और भांग समेत सभी नशीले चीजें बेचते थे। उनके पास लोग शराब-गांजा खरीदने और पीने के लिए जाते थे। उनके पति भी वहां पर शराब पीने जाते थे। काजिम अंसारी की पत्नी ने दावा किया की मुहल्ले के एक-एक बच्चा से पूछ लीजिए सब कोई सच्चाई बता देगा। 

मुखिया बिनोद बंपर पर लगाया ये आरोप

काजिम अंसारी की पत्नी ने कहा कि मुखिया बिनोद बंपर ने जीतन की हत्या के बाद पुलिस के आने से पहले वहां पर मौजूद शराब की बोतलें और अन्य चीजों को हटाकर नदी में फेंक दिया था। उन्होंने कहा कि दारू के कई बोरे वहां पर थे। शराब और अन्य नशीली चीजों को बिनोद बंपर ने वहां से हटवा दिया था। ये सब काम पुलिस के आने से पहले हुआ था।

मुख्य आरोपी ने बताई हत्या की वजह

बता दें कि अभी हाल में ही पुलिस ने प्रदेश के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के मामले के मुख्य आरोपी काजिम अंसारी (40) को गिरफ्तार किया था। आरोपी सुपौल बाजार इलाके का रहने वाला है। इसी इलाके में पूर्व मंत्री का पैतृक घर भी स्थित है। अंसारी ने अपराध में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है।

पुलिस के अनुसार, काजिम अंसारी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने अपनी जमीन का एक टुकड़ा गिरवी रखकर सहनी के पिता से 1.5 लाख रुपये लिए थे, लेकिन वह पैसे लौटा नहीं पाने के कारण इस भूखंड को वापस नहीं ले पा रहा था। 

एसएसपी ने भी किया देशी शराब का जिक्र

उधर, मुख्य आरोपी काजिम अंसारी के निशानदेही पर पुलिस ने शुक्रवार को तीन अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया था। दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने बताया कि घटना स्थल से पुलिस ने देशी शराब के 38 खाली पाउच को भी बरामद किया है। सभी खाली पाउच को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जा रहा है। 

रिपोर्ट- जितेंद्र कुमार