A
Hindi News बिहार जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने लालू यादव को बताया महान लीडर, कहा- 'बीजेपी के लोगों को बकबक करने की आदत है'

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने लालू यादव को बताया महान लीडर, कहा- 'बीजेपी के लोगों को बकबक करने की आदत है'

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को महान नेता बताया है। उन्होंने कहा कि लालू यादव गरीबों का मसीहा हैं। उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना भी साधा।

जदयू विधायक गोपाल मंडल- India TV Hindi Image Source : INDIA TV जदयू विधायक गोपाल मंडल

भागलपुर: अपने बड़बोलेपन से हमेशा चर्चा में बने रहने वाले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे को लेकर बड़ा बयान दिया है। विधायक गोपाल मंडल ने लालू यादव को पिछड़ों का महान लीडर बताया। लालू के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मंडल ने कहा कि केंद्र की एनडीए सरकार गिरने वाली नही है। ये लॉलीपॉप है। लोगों में भ्रम पैदा करता है। लालू यादव महान लीडर हैं। लोगो का मसीहा हैं। लेकिन थोड़ा रोग से पीड़ित है और याददाश्त इधर उधर हो जाता है। 

अश्वनी चौबे और गिरिराज सिंह पर बोला हमला

साल 2025 में बिहार में बीजेपी के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की अश्वनी चौबे के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि अश्वनी चौबे क्या है? भाजपा का यहां स्थान कहां है? क्या है भाजपा की पहचान? अश्वनी चौबे ऐसे बकबक करते रहते हैं। गिरिराज सिंह भी ऐसे बकबक करते रहते हैं। अश्वनी चौबे का दिमाग लूज हो गया है। उनका दिमाग खिसक गया है। 

बीजेपी के लोगों को बकबक करने की आदतः गोपाल मंडल

वहीं गोपाल मंडल ने अश्वनी चौबे को राज्यपाल बनाने की चर्चा पर कहा ति उनको जहां का राज्यपाल बनाया जाएगा वहां की भी कहानी खत्म हो जाएगी। नीतीश कुमार को साइड कर के भाजपा के लोग कहा जाएंगे। अगर दम था तो लोकसभा चुनाव में बीजेपी अकेले क्यों नही लड़ी। पता चल जाता कितनी सीट आती। गोपाल मंडल ने कहा कि भाजपा के लोगों को बकबक करने का आदत है। नीतीश कुमार को ये लोग पालतू चाचा बोलते हैं लेकिन नीतीश बैठे रहते हैं। कभी आरजेडी आ जाती है तो कभी बीजेपी आ जाती है। सब अपने आता है क्योंकि बिहार में इनका वोट है न।

नीतीश कुमार के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ने की मांग

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में बीजेपी ने लोकसभा चुनाव लड़ा तो एनडीए को ज्यादा सीटें मिली। अगर इसी तरह विधानसभा के चुनाव में नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा तो एनडीए फिर से सत्ता में आ जाएगी और आरजेडी के कम सदस्य चुनाव जीतकर आएंगे।

ये भी पढ़ेंः बिहार: पहले सांप ने डसा फिर गुस्साए युवक ने उसे तीन बार काटा... सांप की मौके पर हुई मौत

ब्रिटेन में लेबर पार्टी से सांसद चुने गए कनिष्क नारायण का क्या है बिहार कनेक्शन, जानिए उनके बारे में

रिपोर्ट- अंजनी कुमार कश्यप