A
Hindi News बिहार पहले बढ़ती उम्र की बात, फिर डेढ़ घंटे नीतीश कुमार से मुलाकात, अशोक चौधरी ने अब पोस्ट कर कही ये बात

पहले बढ़ती उम्र की बात, फिर डेढ़ घंटे नीतीश कुमार से मुलाकात, अशोक चौधरी ने अब पोस्ट कर कही ये बात

बिहार के मंत्री अशोक चौधरी ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। यह मुलाकात उनके सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए कुछ चीजों के बाद हुई है।

सीएम नीतीश कुमार के साथ अशोक चौधरी- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सीएम नीतीश कुमार के साथ अशोक चौधरी

पटनाः बिहार सरकार के मंत्री और जेडीयू नेता अशोक चौधरी के सोशल मीडिया पर किए एक पोस्ट से मचे बवाल के बाद मंगलवार को अशोक चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। अशोक चौधरी और नीतीश कुमार की मुलाकात डेढ़ घंटे तक चली। वहीं सीएम हाउस से निकलने के बाद उन्होंने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की। इसके कुछ समय के बाद अशोक चौधरी ने नीतीश कुमार के साथ मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और लिखा - "कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना.."

अशोक चौधरी ने सोशल मीडिया पर किया था ये पोस्ट 

दरअसल, अशोक चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कविता के तर्ज पर लिखा था। बढ़ती उम्र में इन्हें छोड़ दीजिए।। एक दो बार समझाने से यदि कोई नहीं समझ रहा है तो सामने वाले को समझाना "छोड़ दीजिए"। बच्चे बड़े होने पर वो ख़ुद के निर्णय लेने लगे तो उनके पीछे लगना, छोड़ दीजिए। अशोक चौधरी के इस पोस्ट से माना गया कि उन्होंने सीएम नीतीश की बढ़ती उम्र पर निशाना साधा है।

जेडीयू ने सोशल मीडिया पोस्ट पर जताई थी आपत्ति

जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने अशोक चौधरी के इस पोस्ट पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश को किसी के सुझाव की जरूरत नहीं है। इसके बाद अशोक चौधरी की सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात हुई।

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

बता दें कि हाल के लोकसभा चुनावों में जहानाबाद सीट पर अपनी पार्टी की हार के लिए भूमिहारों को दोषी ठहराने के बाद अशोक चौधरी ने विवाद खड़ा कर दिया था। चौधरी की टिप्पणी पर सहयोगी भाजपा और विपक्ष ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की, जबकि जदयू ने कहा कि ये टिप्पणी उनकी खुद की है। पार्टी इससे सहमत नहीं है। चौधरी ने कहा था, "मैं भूमिहारों को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं। जब लोकसभा चुनाव हुए तो इन लोगों ने नीतीश कुमार को छोड़ दिया और भाग गए। सिर्फ इसलिए कि हमने अत्यंत पिछड़ी जाति से उम्मीदवार खड़ा किया, हम हार गए।"