A
Hindi News बिहार 'मैं बिहार के सीएम नीतीश कुमार का बहुत सम्मान करता हूं, लेकिन वह...', तेजस्वी यादव ने दिया बयान, सामने आया VIDEO

'मैं बिहार के सीएम नीतीश कुमार का बहुत सम्मान करता हूं, लेकिन वह...', तेजस्वी यादव ने दिया बयान, सामने आया VIDEO

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और RJD नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार के बारे में बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह कई वर्षों से मुख्यमंत्री हैं। लेकिन अब स्थिति अलग और संवेदनशील है।

Tejashwi Yadav- India TV Hindi Image Source : ANI तेजस्वी यादव

पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और RJD नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, 'मैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बहुत सम्मान करता हूं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद संभालने में असमर्थ हैं। वह कई वर्षों से मुख्यमंत्री हैं। लेकिन अब स्थिति अलग और संवेदनशील है।'

तेजस्वी ने क्या कहा?

तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से नीतीश कुमार का बहुत सम्मान करता हूं। हमसे ज्यादा उन्हें ना किसी ने सम्मान दिया है, ना देगा। लेकिन जिस प्रकार से उनकी सेहत में गिरावट आई है, ये चिंता का विषय है। तेजस्वी ने कहा कि बिहार का सीएम पद उनसे संभलने वाला नहीं है। अब समय खत्म हो चुका है। वह बहुत साल सीएम रह चुके हैं लेकिन अब उनसे बिहार नहीं संभल रहा है। वह थक चुके हैं।

हालही में तेजस्वी को लेकर छिड़ा था पोस्टर वॉर

बता दें कि हालही में पटना में एक पोस्टर वॉर छिड़ा था। ये पोस्टर राजद दफ्तर के पास लगे थे। हालांकि पोस्टर किसने लगाया, इसकी कोई जानकारी नहीं मिल रही थी। लेकिन बीजेपी इस पोस्टर में लिखी बातों को सपोर्ट करती नजर आ रही थी। पोस्टर में लालू यादव व तेजस्वी यादव की कार्टून फोटो बनाई गई थी। इसमें तेजस्वी का नाम भी फैलस्वी यादव बताया गया था।

राजधानी पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर दो-अलग-अलग पोस्टर लगे थे। एक पोस्टर में फैलस्वी यादव लिखा गया तो दूसरे में तेजस्वी को 'टोंटी चोर' और 'लालू यादव' को चारा चोर बताया गया। ये पोस्टर राजद के हरे रंग के थीम पर बेस्ड बनाया गया था। पोस्टर लगवाने वाले ने अपना नाम या पार्टी का नाम नहीं लिखवाया। पोस्टर किसके द्वारा लगाया गया इसका कोई जिक्र नहीं मिला, पर इस बारे में बीजेपी प्रवक्ता दानिश इक़बाल ने कहा कि पोस्टर में जो दिखाया गया है वो बिल्कुल सही है।