A
Hindi News बिहार बिहार में MLA और सब-इंस्पेक्टर के बीच हुई तीखी नोंकझोंक, जानें दोनों पक्षों ने क्या कहा

बिहार में MLA और सब-इंस्पेक्टर के बीच हुई तीखी नोंकझोंक, जानें दोनों पक्षों ने क्या कहा

बिहार की बलरामपुर विधानसभा सीट से CPI-ML के विधायक महबूब आलम और बारसोई थाने के सब-इंस्पेक्टर चंदन कुमार के बीच जमीन विवाद को लेकर तीखी नोकझोंक हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

MLA Mahboob Alam, MLA Mahboob Alam Police Fight- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बिहार में विधायक महबूब आलम और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक हुई।

कटिहार: बिहार की बलरामपुर विधानसभा सीट से CPI-ML के विधायक महबूब आलम और पुलिस के बीच नोकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नगर पंचायत स्थित रघुनाथपुर के वार्ड नंबर 7 मस्जिद चौक के पास बुधवार को देर रात विधायक महबूब आलम एवं बारसोई पुलिस के साथ नोकझोंक हो गई थी। विधायक महबूब आलम ने जहां पुलिस पर गरीब जनता को परेशान करने का आरोप लगाया, वहीं पुलिस की तरफ से कहा गया कि एक शख्स ने 112 नंबर डायल करके खुद की जान खतरे में होने की बात कही थी।

समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे थे विधायक

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रघुनाथपुर मस्जिद चौक के पास देर रात बुधवार को जमीन को लेकर गांव वालों ने दोनों पक्षों के बीच पंचायत बुलाई थी। पंचायत में बात बढ़ जाने के कारण एक व्यक्ति के द्वारा 112 पर कॉल की गई। बारसोई पुलिस दलबल लेकर घटनास्थल पर पहुंची और लोगों से पूछताछ करने लगे। इसी बीच स्थानीय विधायक महबूब आलम को सूचना मिली कि पुलिस द्वारा डराया-धमकाया जा रहा है। यह सूचना मिलते ही विधायक महबूब आलम अपने समर्थकों के साथ रघुनाथपुर मस्जिद चौक पहुंच गए।

‘पुलिस गरीब जनता को परेशान कर रही है’

MLA ने कहा कि जमीन के मामले में पुलिस का कोई रोल नहीं है बल्कि यह अंचल पदाधिकारी का मामला है। इस दौरान विधायक एवं बारसोई थाने के सब-इंस्पेक्टर चंदन कुमार के बीच काफी नोकझोंक हुई। विधायक ने कहा कि बारसोई पुलिस गरीब जनता को परेशान कर रही है जो किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं, सब इंस्पेक्टर चंदन कुमार ने कहा कि 112 नंबर पर कॉल करके एक शख्स ने कहा था कि उसकी जान खतरे में है, उसे बचाया जाए। उन्होंने कहा, ‘इसलिए मैं पहुंचा हूं तथा मेरा यह कर्तव्य है। जमीन को लेकर उक्त व्यक्ति को जनता दरबार के माध्यम से नोटिस भी किया गया है।’ (रिपोर्ट: निरंजन सिंह)