A
Hindi News बिहार बिहार के हाजीपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को रौंदा, 3 महिला समेत 5 की मौत

बिहार के हाजीपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को रौंदा, 3 महिला समेत 5 की मौत

बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रक ऑटो को रौंदते हुए निकल गया। ऑटो में सवार सभी लोग मंदिर से पूजा करके अपने घर जा रहे थे।

हाजीपुर में भीषण सड़क हादसा- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO हाजीपुर में भीषण सड़क हादसा

बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को रौंद दिया है। इस हादसे में 3 महिला सहित 5 लोग की मौत हो गई। 4 की हालत गंभीर है। घायलों को पटना PMCH में रेफर किया गया है। जहां सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है।

मंदिर से पूजा करके लौट रहे थे लोग

स्थानीय लोगों ने बताया कि ऑटो में सवार सभी लोग मंदिर से पूजा करके लौट रहे थे। ऑटो में एक ही परिवार के कई लोग सवार थे। साथ ही पड़ोस के रहने वाले लोग भी मंदिर से पूजा करके ऑटो से लौट रहे थे। तभी रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को रौंदते हुए चला गया।

ऑटो में सवार थे 9 लोग

हादसे का शिकार हुए ऑटो में कुल 9 लोग सवार थे। घटना स्थल पर ही दो लोगों की मौत गई थी। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों ने जिला अस्पताल में आकर दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल 4 बच्चों को पटना के पीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

मृतक और घायलों की हुई पहचान

हादसे में जान गंवाने वाले और घायलों की पहचान की गई है। ऑटो में सवार सभी लोग मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर के रहने वाले थे। ये सभी लोग अपने परिवार और पड़ोसी के साथ ऑटो में सवार होकर सोमवार के दिन हाजीपुर के बुढ़िया मैया मंदिर में पूजा करके घर लौट रहे थे।

NH-74 में हुआ ये हादसा

पुलिस ने कहा कि हादसे का शिकार हुए ऑटो में 9 लोग सवार होकर घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान वैशाली जिले के वैशाली थाना क्षेत्र के भगवानपुर रत्ती गांव में NH-74 पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को रौंदते हुए निकल गया। हादसे में अब तक 5 लोगों की मौत हो गई है। बाकी का इलाज पटना के पीएमसीएच में किया जा रहा है। सभी का हालत नाजुक बनी हुई है।

हाजीपुर से राजा बाबू की रिपोर्ट