A
Hindi News बिहार सरकारी स्कूल के बंद कमरे में इश्क लड़ाते पकड़े गए गुरुजी, पत्नी ने शिक्षिका को जमकर कूटा, देखें-VIDEO

सरकारी स्कूल के बंद कमरे में इश्क लड़ाते पकड़े गए गुरुजी, पत्नी ने शिक्षिका को जमकर कूटा, देखें-VIDEO

बिहार के हाजीपुर में एक सरकारी स्कूल में टीचर की पत्नी ने जमकर हंगामा कर दिया। दरअसल टीचर अपने साथ पढ़ाने वाली शिक्षिका के प्यार में पागल है और स्कूल में रंगेहाथ महिला टीचर के साथ पकड़ा गया।

स्कूल के बंद कमरे में इश्क लड़ाते पकड़े गए गुरुजी- India TV Hindi Image Source : INDIA TV स्कूल के बंद कमरे में इश्क लड़ाते पकड़े गए गुरुजी

हाजीपुरः बिहार के हाजीपुर जिले के एक सरकारी स्कूल में पढ़ाने आए शिक्षक और शिक्षिका ने सारी मर्यादाएं तोड़ दी। सरकारी स्कूल के बंद कमरे में टीचर और शिक्षिका इश्क लड़ाते पकड़े गए। मामले की जानकारी लगते ही टीचर की पत्नी स्कूल पहुंच गई और पति की गर्लफ्रेंड शिक्षिका को जमकर कुटाई (मारपीट) कर दी। साथ ही टीचर की पत्नी ने स्कूल में जमकर बवाल काटा और हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने स्कूल में ताला जड़ दिया।

पत्नी ने शिक्षिका को जमकर पीटा

मामला हाजीपुर के मध्य विद्यालय नयागंज का है। जानकारी के अनुसार, स्कूल के शिक्षक और शिक्षिका के बीच प्रेम प्रसंग लंबे समय से चल रहा था। इसकी भनक शिक्षक की पत्नी को लगी तो गांव के लोगों के साथ स्कूल पहुंची और अपने पति को स्कूल के बंद कमरे में शिक्षिका के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद गांव वालों की मदद से महिला ने शिक्षिका की जमकर धुनाई कर दी और उसका सिर फोड़ दिया।

ग्रामीणों ने स्कूल में जड़ा ताला

स्कूल में मारपीट और बवाल कूी सूचना मिलने पर पुलिस पदाधिकारी पहुंचे और हालात पर काबू पाया। बताया जाता है कि स्कूल में पूरे दिन हंगामा होता रहा। इसकी वजह से बच्चों की पढ़ाई बाधित हुई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने स्कूल में ताला भी जड़ दिया। ग्रामीणों की मांग है कि आरोपी शिक्षक और शिक्षिका का ट्रांसफर अन्य कहीं कर दिया जाए। ये दोनों लोग बच्चों का भविष्य खराब कर रहे हैं।

ग्रामीणों ने दी ये चेतावनी

यह घटना बुधवार की है लेकिन गुरुवार को लगातार दूसरे दिन भी स्कूल में हंगामा हुआ। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक दोनों शिक्षक और शिक्षिका का ट्रांसफर नहीं किया जाता जब तक स्कूल खुलने नहीं दिया जाएगा। ग्रामीणों का कहना है कि ये दोनों लोग स्कूल में पढ़ाने आते हैं लेकिन बंद कमरे में इश्क लड़ाते हैं। बच्चों को पढ़ाते नहीं। स्कूल का माहौल खराब हो गया है।

रिपोर्ट- राजा बाबू