A
Hindi News बिहार बिहार के छपरा में IAS अधिकारी की गाड़ी ने 8 साल की बच्ची को कुचला, मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश

बिहार के छपरा में IAS अधिकारी की गाड़ी ने 8 साल की बच्ची को कुचला, मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश

अवतारनगर थाना पुलिस ने आईएएस ट्रेनी नेहा कुमारी और उनके ड्राइवर को थाने में बैठाया है। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

 IAS अधिकारी की गाड़ी ने 8 साल की बच्ची को कुचला- India TV Hindi Image Source : INDIA TV IAS अधिकारी की गाड़ी ने 8 साल की बच्ची को कुचला

छपराः बिहार के छपरा में ट्रेनी आईएएस अधिकारी नेहा कुमारी की गाड़ी ने आठ साल की बच्ची को कुचल दिया। इससे उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, सिवान से पटना जाने के दौरान छपरा के अवतारनगर थाना क्षेत्र के रामु टोला गांव के पास तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आने से बच्ची की जान चली गयी। हादसे के बाद ग्रामीणों का आक्रोश देखा जा रहा है। ग्रामीणों ने आईएएस अधिकारी की गाड़ी को रोककर रखा है।

पुलिस ने नेहा कुमारी और उनके ड्राइवर को थाने में बैठाया

बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त ट्रेनी आईएएस नेहा कुमारी गाड़ी पर सवार थीं। ग्रामीणों ने गाड़ी को रोक रखा है। वहीं अवतारनगर थाना पुलिस ने आईएएस ट्रेनी नेहा कुमारी और उनके ड्राइवर को थाने में बैठाया है। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। बता दें कि नेहा कुमारी साल 2022 बैच की आईएएस अधिकारी हैं। वह सिवान में तैनात हैं।

2023 में आईएएस अधिकारी की कार ने 4 लोगों को कुचला

बिहार में इस तरह का यह पहला मामला नहीं था। इससे पहले नवंबर 2023 में मधुबनी में एक आईएएस अधिकारी की गाड़ी ने चार लोगों को कुचल दिया था। हादसे में मां-बेटी समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी। घटना फुलपरास थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर हुई थी। तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी ने चार लोगों को कुचल दिया था। लोगों ने आरोप लगाया था कि सुरक्षाकर्मियों ने अधिकारी को ग्रामीणों से बचाकर ले गया। आरोप लगा था कि यह कार मधेपुरा के डीएम की थी।  

रिपोर्ट- विपिन श्रीवास्तव