A
Hindi News बिहार बिहार: सड़क पर तेज रफ्तार बस के नीचे कूदा बुजुर्ग, लाइव सुसाइड का वीडियो देख लोग रह गए दंग

बिहार: सड़क पर तेज रफ्तार बस के नीचे कूदा बुजुर्ग, लाइव सुसाइड का वीडियो देख लोग रह गए दंग

बुजुर्ग व्यक्ति सड़क पर आराम से जा रहा था। जब उसे बगल से तेज रफ्तार बस जाते हुए दिखी तो उसने टायर के नीचे आकर जान दे दी। यह घटना देख लोग दंग रह गए। पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है।

बस के आगे कूदा बुजुर्ग- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बस के आगे कूदा बुजुर्ग

बिहार के गया जिले में लाइव सुसाइड का मामला सामने आया है। गया के डेल्हा थाना क्षेत्र के छोटकी डेल्हा मुख्य सड़क मार्ग पर तेज गति से आ रही बस के नीचे आकर एक बुजुर्ग व्यक्ति ने जान दे दी। लाइव सुसाइड की घटना को देख लोग हैरान रह गए। घटनास्थल पर ही बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई है।

स्पीड में आ रही थी बस

मृत बुजुर्ग के शव की पहचान नहीं हो सकी है। घटना से जो लाइव सुसाइड का वीडियो सामने आया है, उसमें साफ देखा जा रहा है की बस पूरे स्पीड में आ रही है। तभी सड़क के किनारे पैदल चल रहा बुजुर्ग व्यक्ति अचानक दौड़ कर चलती बस के बीच में जाकर जान दे देता है।

पुलिस ने शव को लिया कब्जे में

घटना के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई। डेल्हा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। गया में लाइव सुसाइड की घटना शुक्रवार की देर शाम की है। लाइव सुसाइड का वीडियो शनिवार को सामने आया है।

बस चालक की नहीं कोई गलती- पुलिस

इस पूरे मामले में डेल्हा थानाध्यक्ष देवराज इंद्र ने शनिवार को बताया की मृतक शव की पहचान नहीं हो सकी है। वीडियो देखने से पता चलता है कि बस चालक की कोई गलती नहीं है। मृतक की पहचान में पुलिस की टीम जुटी हुई है। शव की पहचान को लेकर पुलिस की ओर से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

गया से अजीत कुमार की रिपोर्ट