A
Hindi News बिहार पति ने कहा- वर्दी मिलते ही बोल दिया बाय-बाय, बच्चे से भी नहीं मिलने देती; पत्नी ने भी सुनाया दुखड़ा

पति ने कहा- वर्दी मिलते ही बोल दिया बाय-बाय, बच्चे से भी नहीं मिलने देती; पत्नी ने भी सुनाया दुखड़ा

बिहार के गया के मिथिलेश कुमार ने एसएसपी को लिखित आवेदन देकर गुहार लगाई है कि उसकी पत्नी उसके पास नहीं आ रही है, जबकि वह अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता है।

पति ने दिया आवेदन, नौकरी मिलते ही पत्नी ने छोड़ा- India TV Hindi पति ने दिया आवेदन, नौकरी मिलते ही पत्नी ने छोड़ा

बिहार के गया जिले से पत्नी की बेवफाई से जुड़ी एक खबर सामने आई है। जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर पंचायत के भुजौल गांव निवासी मिथिलेश कुमार की शादी झारखंड के हंटरगंज की प्रीति कुमारी के साथ 2017 में हुई थी। शादी के बाद दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था। शादी के बाद एक बच्चा भी हुआ, जिसकी उम्र अभी 6 साल है।

नौकरी मिलते दूरी बढ़ाने लगी

दोनों की शादीशुदा जिंदगी अच्छे से गुजर रही थी। इस बीच, पत्नी प्रीति कुमारी की 2021 में बीएमपी में नौकरी लग गई और उसकी पोस्टिंग गया बीएमपी में हुई। नौकरी लगने के बाद प्रीति अपने पति से धीरे-धीरे दूरी बढ़ाने लगी। पहले फोन उठाना बंद कर दिया। पति मिथिलेश कुमार ने गया एसएसपी को लिखित आवेदन देकर गुहार लगाई है। मिथलेश ने बताया है कि उसकी पत्नी उसके पास नहीं आ रही है। वह अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता है, लेकिन वह उससे मिलना भी नहीं चाहती है।

Image Source : IndiaTvपति ने कहा- बच्चे से भी नहीं मिलने देती पत्नी

मजदूरी कर पत्नी को पढ़ाया 

मिथिलेश ने आवेदन में बताया है कि उसकी पत्नी बीएमपी बोधगया में तैनात है। वह काफी मेहनत मजदूरी कर अपनी पत्नी को पढ़ाया और नौकरी लगने तक साथ दिया, लेकिन वह नौकरी लगते ही उससे मिलना नहीं चाहती है और अब वह पति को छोड़कर रहना चाहती है। यहां तक कि अपने बच्चे से भी मिलने नहीं देती है। वहीं, बोधगया बीएमपी में तैनात महिला सिपाही प्रीति कुमारी का कहना है कि वह अपने पति से तंग आ गई है। एटीएम कार्ड को छीनकर पैसे निकाल लिया करता था। दहेज के लिए भी टॉर्चर किया जाता रहा। मैं विभाग में इसकी लिखित शिकायत देकर अवगत करा चुकी हूं। अब मैं इनके साथ नहीं रहना चाहती। (रिपोर्ट- अजीत कुमार)

ये भी पढ़ें- 

MVA में सीट बंटवारा विवाद: उद्धव गुट 100 से कम सीटों पर मानने को तैयार नहीं, कांग्रेस को आपत्ति

बहराइच मामले में दोनों पक्षों को सुना इलाहाबाद HC, अगली सुनवाई तक बुल्डोजर एक्शन पर रोक