A
Hindi News बिहार VIDEO: बार-बार पुश्तैनी जमीन बेच रहे थे ससुर, हिस्सा नहीं देने पर गुस्साई बहू ने ट्रेन में की हत्या

VIDEO: बार-बार पुश्तैनी जमीन बेच रहे थे ससुर, हिस्सा नहीं देने पर गुस्साई बहू ने ट्रेन में की हत्या

ट्रेन के अंदर हुए जयप्रकाश सिंह की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पटना पुलिस ने मृतक की बहू और उनके परिवार के दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़े गए आरोपी- India TV Hindi पकड़े गए आरोपी

बिहार की राजधानी पटना के मसौढ़ी में 25 जून की रात ट्रेन के अंदर हुए जयप्रकाश सिंह उर्फ भोला सिंह की हत्या का पुलिस ने 1 जुलाई को खुलासा कर दिया। हत्याकांड मामले में जो बातें सामने आईं वह दिल को दहला देने वाली है। पटना पुलिस ने इस मामले में मृतक जयप्रकाश सिंह की पुत्रवधू और उनके परिवार के दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुत्रवधू ने ही पैसे के लालच में और संपत्ति विवाद को लेकर अपने ससुर की हत्या अपने परिवार के दो युवकों के साथ मिलकर करवा डाली थी।

जमीन बेचकर नहीं देना चाह रहे थे पैसे  

बताया जा रहा है कि पटना के मसौढ़ी थाना क्षेत्र के दहीभता गांव निवासी जयप्रकाश उर्फ भोला सिंह अपनी पुश्तैनी जमीन को बार-बार बेच दिया करते थे और बिके हुए जमीन का पैसा खुद खर्च करते थे। इसे लेकर उनकी पुत्रवधू रंभा कुमारी अपने ससुर से काफी नाराज चल रही थी। रंभा का अपने ससुर से इस बात को लेकर कई बार विवाद भी हुआ। इसके बावजूद ससुर अपने पुत्रवधू और बेटे को जमीन बेचकर एक रुपया भी नहीं देना चाह रहे थे। इसी से नाराज पुत्रवधू ने ससुर की हत्या कराने की पूरी स्क्रिप्ट लिख डाली और अपने बहन के बेटे श्याम किशोर और भाई के बेटे प्रिंस कुमार के साथ मिलकर 25 जून को पटना PMCH से इलाज कराकर वापस लौट रहे जयप्रकाश सिंह को ट्रेन के अंदर ही गोली मारकर हत्या कर डाली थी।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस 

पुलिस ने अनुसंधान के बाद प्रिंस कुमार, श्याम किशोर एवं मृतक की पुत्रवधू रंभा कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना का खुलासा करते हुए पटना के मसौढ़ी के SDPO ने बताया कि इस मामले में और भी लोगों की संलिप्ता हो सकती है। पुलिस इस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। (रिपोर्ट- बिटू कुमार)  

ये भी पढ़ें-