A
Hindi News बिहार बिहार में यूट्यूबर की हत्या! रात में फोन कर बुलाया और मारकर शव को पेड़ से टांग दिया

बिहार में यूट्यूबर की हत्या! रात में फोन कर बुलाया और मारकर शव को पेड़ से टांग दिया

इससे पहले 25 जून को पत्रकार शिव शंकर झा की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। घर के पास अपराधियों ने घेरकर शिव शंकर को मौत के घाट उतार दिया था। उस मामले में पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

यूट्यूब पत्रकार गौरव कुशवाहा- India TV Hindi Image Source : INDIA TV यूट्यूब पत्रकार गौरव कुशवाहा

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में यूट्यूब पत्रकार गौरव कुशवाहा का पेड़ से लटका शव मिला है। परिजनों ने गौरव की हत्या की आशंका जताई है। तुर्की थानाध्यक्ष प्रमोद सिंह ने बताया कि आम के पेड़ से लटका शव बरामद हुआ है। शव की पहचान गांव के ही गौरव के रूप में हुई है। प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

छाजन खारियार गांव में मिला शव

मिली जानकारी के अनुसार, तुर्की थाना क्षेत्र के छाजन खारियार गांव में मंगलवार की सुबह यूट्यूबर का शव बरामद हुआ। संदिग्ध अवस्था में मिले शव को देखकर लगता है कि किसी ने युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को पेड़ से लटका दिया। परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

रात में किसी ने फोन कर बुलाया था

बताया जा रहा है कि सोमवार की रात छाजन गांव निवासी उमेश लाल भगत का पुत्र गौरव खाना खाकर सोने चला गया। रात करीब 11 बजे किसी अज्ञात नंबर से उसके मोबाइल पर फोन आया, जिसके बाद वह अपनी मां इंदल देवी को थोड़ी देर में आने की बात कहकर चला गया। काफी देर होने के बाद भी जब गौरव घर नहीं लौटा जिसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने गौरव के शव को घर के पास आम के पेड़ से लटका हुआ देखा।

परिजनों ने लगाया ये आरोप

ग्रामीणों की सूचना पर परिजन आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे। शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की मां का तो रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है। पुलिस ने मौके से गौरव का मोबाइल, गमछा और चप्पल जब्त किया। मृतक की मां ने इंदल देवी ने बताया कि गांव के ही कुछ लोग गौरव को धमकी दिए थे कि उसकी हत्या कर देंगे। जिसको लेकर कोर्ट में शिकायत भी किए थे। पुलिस को भी मामले की जानकारी दी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

रिपोर्ट- संजीव कुमार