A
Hindi News बिहार Video: बेटी को सांप ने काटा तो उसे बेटी के साथ अस्पताल ले आए परिजन, फैल गई दहशत

Video: बेटी को सांप ने काटा तो उसे बेटी के साथ अस्पताल ले आए परिजन, फैल गई दहशत

नालंदा के चंडी अस्पताल में उस वक्त दहशत फैल गई जब एक लड़की जिसे सांप ने काटा था उसके साथ में परिजन सांप को साथ लेकर भी अस्पताल पहुंच गए। आइए जानते हैं पूरा मामला।

सांप को अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सांप को अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन।

बिहार के नालंदा जिले से अजीब मामला सामने आया है। यहां चंडी थाना अंतर्गत दौलतपुर गांव में मंगलवार की शाम को पूजा के लिए रुई लेने गई युवती को सांप ने डस लिया। घायल युवती को परिजन आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंच गए। हालांकि, अस्पताल में इस बात से दहशत फैल गई क्योंकि परिजन युवती के साथ ही उसे काटने वाले सांप को भी डिब्बे में लेकर अस्पताल पहुंच गए थे। ऐसे में सांप बार-बार डिब्बे से बाहर निकलकर भागने की कोशिश कर रहा था। इस घटना के बाद पूरे अस्पताल में दहशत का माहौल हो गया। 

युवती खतरे से बाहर 

जिस लड़की को सांप ने काटा था उसके साथ में परिजन सांप को साथ लेकर भी नालंदा के चंडी अस्पताल पहुंच गए। हालांकि, यहां डॉक्टरों ने उचित इलाज के लिए युवती को बिहार शरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जिसके बाद उसे रात में बिहार शरीफ के सदर अस्पताल लाया गया जहां युवती का इलाज जारी है। जानकारी सामने आई है कि घायल युवती खतरे से बाहर है।

अस्पताल के लोगों में दहशत

घायल युवती के परिजन सांप को एक डब्बे में बंद करके अस्पताल लेकर आए, ताकि डॉक्टर देखकर यह पता कर सके कि यह सांप जहरीला है या फिर नहीं। वही, सांप का डब्बा जो अस्पताल में लाया गया था उससे सांप निकलकर बाहर भागने की कोशिश कर रहा था। जिसे देखकर अस्पताल के लोगों में दहशत फैल गई, बाद में लोगों ने डिब्बे को ठीक से बंद करके सांप को जंगल में ले जाकर छोड़ दिया। 

हालांकि, इस घटना के बीच युवती के परिजनों की तारीफ भी की जा रही है कि उन्होंने झाड़-फूंक के बजाय चिकित्सा करना ज्यादा उचित समझा जो की सही मायने में सबसे अच्छी बात है। कई लोग झाड़ फूंक के चक्कर में अपनी जान गवां बैठते हैं। साथ ही यह बात भी जानना जरूरी है कि सभी सांप जहरीले नहीं होते। लोगों को मन में भय हो जाता है जिसकी वजह से भी कई लोगों की जान चली जाती है। (रिपोर्ट: शिव कुमार)

ये भी पढ़ें- पवन सिंह के बाद अब उनकी मां भी उतरीं चुनाव मैदान में, काराकाट लोकसभा सीट से भरा नामांकन

जब सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार को दिया था सरकार बनाने का न्योता, जानें कैसे एक बयान ने पलटी थी बाजी