A
Hindi News बिहार B.Ed प्रवेश परीक्षा देने जा रही छात्रा हादसे की शिकार, ट्रक के बाहर निकले लोहे ने फाड़ दिया युवती का सिर

B.Ed प्रवेश परीक्षा देने जा रही छात्रा हादसे की शिकार, ट्रक के बाहर निकले लोहे ने फाड़ दिया युवती का सिर

समस्तीपुर से B.Ed संयुक्त प्रवेश परीक्षा में शामिल होने जा रही निशु कुमारी रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गई। रास्ते में ऑटो ने जैसे ही कट मारा, तो वह ट्रक में जाकर लगा। ट्रक भी स्पीड में था और उसमें लोहा भी निकला हुआ था। वही लोहा छात्रा के सिर में जाकर लग गया।

truck auto accident- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ट्रक और टेम्पू में हुई टक्कर

दरभंगा: किसी भी स्टूडेंट के करियर के लिए परीक्षा काफी महत्वपूर्ण होती है। सालभर की मेहनत के बाद एग्जाम में स्टूडेंट अपनी आगे की किस्मत तय करते हैं लेकिन कई बार परीक्षा से ठीक पहले हादसे हो जाते हैं और स्टूडेंट्स परीक्षा देने से वंचित रह जाते हैं। उनका यह दर्द उनके अलावा कोई और नहीं समझ सकता है। एक ऐसा ही मामला बिहार के दरभंगा जिले में देखने को मिला है जहां B.Ed संयुक्त प्रवेश परीक्षा देने के लिए एक छात्रा दरभंगा पहुंची और रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गई।

घायल छात्रा DMCH में भर्ती

दरअसल, B.Ed संयुक्त प्रवेश परीक्षा 25 जून को 11 बजे पूर्वाह्न से 1 बजे अपराह्न तक दरभंगा जिला मुख्यालय के कुल 43 परीक्षा केंद्रों पर हो रही है। जिसको लेकर बड़ी संख्या में स्टूडेंट परीक्षा देने के लिए अहले सुबह से ही केंद्र पर पहुंचे। उसी क्रम में दरभंगा शहर के कर्पूरी चौक के पास ट्रक और टेम्पू के बीच हुई टक्कर में समस्तीपुर से B.Ed संयुक्त प्रवेश परीक्षा में शामिल होने जा रही निशु कुमारी घायल हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायल छात्रा को इलाज के लिए DMCH में भर्ती कराया गया।

ट्रक से निकले लोहे ने छात्रा का सिर फाड़ा

वहीं, मौके पर मौजूद B.Ed संयुक्त प्रवेश परीक्षा में शामिल होने पहुंचे छात्र राकेश कुमार ने बताया कि ट्रक दरभंगा की ओर आ रहा था और ऑटो लहेरियासराय से दरभंगा की ओर कुंवर सिंह महाविद्यालय परीक्षा केंद्र पर जा रहा था। उसी दौरान ऑटो ने जैसे ही कट मारा, तो वह ट्रक में जाकर लगा। ट्रक भी स्पीड में था और उसमें लोहा भी निकला हुआ था। वही लोहा छात्रा के सिर में जाकर लग गया और उसके माथे को फाड़ दिया। छात्रा बीएड की प्रवेश परीक्षा देने आई थी।

(रिपोर्ट- जितेंद्र कुमार)

यह भी पढ़ें-

तेज रफ्तार कार की चपेट में आईं दो लड़कियां और 1 महिला, तीनों की मौत, CCTV में रिकॉर्ड हुआ रूह कंपा देने वाला मंजर