A
Hindi News बिहार बिहार में पार्षद की गुंडागर्दी, सिर पर तान दिया पिस्टल, पैर पकड़कर गिड़गिड़ाने पर छोड़ी जान. देखें-वीडियो

बिहार में पार्षद की गुंडागर्दी, सिर पर तान दिया पिस्टल, पैर पकड़कर गिड़गिड़ाने पर छोड़ी जान. देखें-वीडियो

मुजफ्फरपुर में वार्ड पार्षद ने एक दुकानदारी की पिटाई कर दी। दुकानदार पार्षद के पैर पकड़कर गिड़गड़ाने लगा तब कहीं जाकर आरोपी ने उसे छोड़ा।

बिहार में पार्षद की गुंडागर्दी - India TV Hindi Image Source : INDIA TV बिहार में पार्षद की गुंडागर्दी

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में वार्ड पार्षद की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। पार्षद पर दुकानदार के साथ मारपीट का आरोप लगाया है। पार्षद ने दुकानदार के सिर पर पिस्टल तान दिया। पैर पकड़कर गिरगिड़ाने पर उसकी जान छोड़ी। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। मामला सदर थाना इलाके का है।

दुकानदार ने पैर पकड़कर माफी मांगा तब छोड़ा

जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर के गोबरसही स्थित एस के ट्रेडर्स हार्डवेयर दुकानदार की दुकान में घुसकर पार्षद ने जान से मारने की धमकी दिया। नगर निगम वार्ड 10 के पार्षद अभिमन्यु चौहान दुकान में घुसकर दुकानदार को हथियार सटाकर मारपीट किया। गाली गलौज करते हुए धमकाया। दुकानदार ने पैर पकड़कर माफी मांगा तब छोड़ा। मौके पर अफरा तफरी स्थिति बन गई। दुकान में लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई।

समर्थकों के साथ रहा आरोपी

वीडियो में दिख रहा कि एनएच किनारे दुकान में अपने समर्थक के साथ वार्ड पार्षद दुकान में तमतमाते हुए घुसते ही गाली  देते हुए मारपीट करने लगता है। फिर हथियार निकालकर सर में सटाकर मार देने की धमकी देता है। युवक पैर पकड़कर माफी मांगता है। गिरगिड़ाता है उसके बाद भी आग बबूला वार्ड पार्षद गंदी गंदी गाली देते हुए मारपीट करते हुए धमकाता हुए दुकान से निकल जाता है। पीड़ित  के भाई जितेंद्र कुमार ने सदर थाना में एफआईआर के लिए आवेदन दिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है। 

अभी तक नहीं हुई आरोपियों की गिरफ्तारी

बता दें कि समाचार लिखे जाने तक न तो एफआईआर लिखी गई थी और न ही आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई की थी। पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस आरोपी पार्षद को गिरफ्तार करे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है उसके बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को नहीं छोड़ा जाएगा। 

 रिपोर्ट- संजीव कुमार