A
Hindi News बिहार CM नीतीश ने शुरू की 2025 विधानसभा चुनाव की तैयारी, दिया इतनी सीटें जीतने का लक्ष्य

CM नीतीश ने शुरू की 2025 विधानसभा चुनाव की तैयारी, दिया इतनी सीटें जीतने का लक्ष्य

बिहार में विधानसभा चुनाव में अभी वक्त है। हालांकि, सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में अभी से ही एनडीए ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। अज पटना में एनडीए की बैठक का आयोजन भी किया गया है।

सीएम नीतीश ने शुरू की चुनावी तैयारी।- India TV Hindi Image Source : X (@JDU) सीएम नीतीश ने शुरू की चुनावी तैयारी।

बिहार में साल 2025  में विधानसभा चुनाव का आयोजन किया जाना है। इस चुनाव की अहमियत को देखते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव पहले से ही सभाएं कर रहे हैं। दूसरी ओर अब सीएम नीतीश कुमार ने भी कमर कस ली है और चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं। सोमवार को सीएम नीतीश ने एनडीए की बैठक में बुलाई जिसमें भाजपा, लोजपा (रामविलास) समेल विभिन्न दलों के नेताओं ने भाग लिया। इस बैठक में साल 2025 के विधानसभा चुनाव में जीत का लक्ष्य रखा गया है।

225 सीटें जीतने का लक्ष्य

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में पटना में हुई एनडीए के नेताओं की बैठक में चुनाव में जीत का लक्ष्य रखा गया है। बैठक में सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव 2025 में 225 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा गया है। बैठक में ये भी तय किया गया है कि एनडीए के सभी घटक दलों के बीच बेहतर समन्वय के लिए जिला स्तर पर भी बैठकें भी होंगी।

2010 वाली जीत दोहराने का लक्ष्य

एक अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री के आवास पर हुई बैठक में CM नीतीश कुमार ने एनडीए के सभी घटक दलों को एकजुट रहने को कहा है। सीएम नीतीश ने साल 2010 में हुए विधानसभा चुनाव जैसी जीत फिर दोहराने की बात कही है। उन्होंने सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने को कहा है।

सही तालमेल पर जोर

बिहार में विधानसभा चुनाव में अभी वक्त है। अभी ही बैठक बुलाए जाने पर नेताओं ने कहा कि इस बैठक से कार्यकर्ताओं के बीच सकारात्मक संदेश जाएगा और वे चुनावी लड़ाई के लिए खुद को तैयार कर पाएंगे। नेताओं ने कहा कि इसके लिए घटक दलों के बीच सही तालमेल जरूरी है और आज की बैठक इसी उद्देश्य से बुलाई गई है।

ये भी पढ़ें- आरजेडी सांसद सुधाकर सिंह के बिगड़े बोल, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा को बताया रावण का अवतार

पप्पू यादव को मिली जान से मारने की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने 3 घंटे का दिया अल्टीमेटम- Audio Viral