A
Hindi News बिहार दशहरे की रात प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी और हो गया कत्ल, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

दशहरे की रात प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी और हो गया कत्ल, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

बिहार के जहानाबाद में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि संजीत कुमार का अफेयर गांव की एक लड़की से चल रहा था, जो दशहरे की रात मिलने के लिए उसके घर गया था। इसके बाद युवक का कुछ पता नहीं चल पाया।

नाराज ग्रामीणों ने किया रोड जाम- India TV Hindi नाराज ग्रामीणों ने किया रोड जाम

बिहार के जहानाबाद में प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। घटना से नाराज ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे- 83 को घंटों जाम कर जमकर बवाल काटा। इस दरम्यान मृतक के परिजनों और पुलिस के बीच नोक-झोंक भी हुई। घटना नगर थाना क्षेत्र के हॉस्पिटल मोड़ के समीप की है। दरअसल, भेलावर ओपी अंतर्गत भरथूआ गांव निवासी संजीत कुमार का अफेयर गांव की एक लड़की से चल रहा था, जो दशहरे की रात मिलने के लिए उसके घर गया था। इस बात की भनक लड़की के परिजनों को लग गई और लड़का मौका देख वहां से भाग निकला।

खोजबीन के बाद नहीं मिला युवक 

गांव में हंगामा होने के बाद परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन लड़के का कही पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना भेलावर ओपी की पुलिस को दी। इस बीच, शहर के बत्तीस भावरियां के समीप रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला, जिसे पुलिस ने अज्ञात शव समझकर पोस्मार्टम कराया। आज शव की पहचान गायब युवक संजीत कुमार के रूप में हुई। शव की पहचान होते ही परिजन आक्रोशित हो गए और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पोस्टमार्टम रूम के समीप सड़क को जाम कर दिया।

युवक का किसी से विवाद नहीं था 

जाम को हटाने को लेकर ट्रैफिक डीएसपी नवनीत कुमार और भेलावर ओपी अध्यक्ष दुर्गा नंद मिश्रा को काफी मशक्कत करनी पड़ी। मृतक के परिजनों ने बताया कि संजीत कुमार का किसी से कोई विवाद नहीं था। दशहरे की रात गांव में एक लड़की से मिलने गया था। लड़की के घरवालों को इसकी भनक लग गई। इसे लेकर दोनों के घरवालों के बीच झगड़ा भी हुआ। परिजनों का आरोप है कि लड़की के परिजनों ने उसका अपहरण कर हत्या कर दिया गया है और साक्ष्य छुपाने के मकसद से शव को रेलवे ट्रैक पर रख दिया।

गांव की लड़की से चल रहा था अफेयर 

परिजनों का आरोप है कि लड़की के परिजन काफी दबंग, रसूखदार होने के साथ पुलिस प्रशासन में काफी पकड़ रखते हैं। वहीं, ग्रामीणों की मानें तो मृत युवक का गांव के ही एक लड़की से अफेयर था और परिजनों को इसकी भनक लगते ही युवक को अपहरण कर रास्ते ही हटा दिया गया। इधर, ट्रैफिक डीएसपी ने बताया कि शव की पहचान होने के बाद परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। घटना में शामिल किसी भी अपराधी को कतई नहीं बख्शा जाएगा। (रिपोर्ट- मुकेश कुमार)

ये भी पढ़ें- 

कृष्ण लाल पंवार ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा, अब हरियाणा से सियासी सफर की शुरुआत करेंगे

पीएम मोदी से मिलीं दिल्ली की सीएम आतिशी, मुलाकात के बाद जानें क्या बोलीं