A
Hindi News बिहार प्रेमिका ने बदला बयान तो पुलिस हिरासत में प्रेमी ने काटी हाथ की नस, देखते रह गए पुलिसवाले

प्रेमिका ने बदला बयान तो पुलिस हिरासत में प्रेमी ने काटी हाथ की नस, देखते रह गए पुलिसवाले

सीतामढ़ी में एक युवक ने प्यार में धोखा खाने के बाद अपने हाथ की नस पुलिस हिरासत में काट ली है। आनन-फानन में पुलिस उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंची।

Bihar- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB प्रेमिका ने बदला बयान तो पुलिस हिरासत में प्रेमी ने काटी हाथ की नस,

आपको वो गाना याद होगा 'हम अपनी मोहब्बत का इम्तिहान देंगे, तेरे घर के सामने हम अपनी जान देंगे।' इस गाने के बोल को चरितार्थ करते हुए बिहार में एक प्रेमी ने भरी कोर्ट में सबके सामने अपने हाथ की नस काट ली। कारण यह था कि उसकी प्रेमिका ने कोर्ट में अपना बयान बदल दिया। इस घटना को देख पुलिस वाले दंग रह गए। जानकारी के मुताबिक, प्रेमी पुलिस हिरासत में था। युवक के इस सुसाइड करने की कोशिश के बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप की स्थिति मच गई।

डुमरा पीएचसी में चल रहा इलाज

मामला सीतामढ़ी का है, यहां पुलिस ने एक प्रेमी को पुलिस ने लड़की को बरगलाने के आरोप में गिरफ्तार किया। मामले में कोर्ट सुनवाई चल रही, सुनवाई के दौरान ही प्रेमिका ने अपना बयान बदल दिया, जिसके बाद युवक ने ब्लेड से अपने हाथ की नस काट ली। आनन-फानन में युवक को सीतामढ़ी के डुमरा पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे सीतामढ़ी के सदर अस्पताल में रेफर कर दिया है।

क्या है मामला?

एक युवक का प्रेम प्रसंग सीतामढ़ी के चौरौत के एक दलित युवती से चल रहा था। युवक का नाम छेदी मंडल है जो मधुबनी जिले के मधवापुर थाना के लोकहा गांव का रहने वाला है। इसी को लेकर लड़की के परिवार वालों ने युवक के खिलाफ स्थानीय थाने में केस दर्ज कराया था। दरअसल युवक को प्रेम प्रसंग के मामले में गिरफ्तार किया गया। इस मामले में जिस मामले में युवक के घर से उसकी गिरफ्तारी की गई थी। वहीं, कोर्ट ने लड़की को बयान के लिए बुलाया, इसके बाद लड़की ने कोर्ट में अपना बयान बदल दिया। 

पुलिस हिरासत में काटी नस 

इस धोखे को प्रेमी प्रेमी बर्दाश्त नहीं कर सका और उसने पुलिस हिरासत में ही पॉकेट से ब्लेड निकाल कर हाथ की नस काट ली। हालांकि मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे अस्पताल में टाइम रहते पहुंचा दिया, जिससे उसकी जान बच गई है। फिलहाल युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

(इनपुट- सौरभ)

ये भी पढ़ें:

नीतीश सरकार के इस मंत्री ने दिखाए तेवर, कहा- 'मैं JDU में नहीं हूं...', दोबारा बयान देकर किया डैमेज कंट्रोल