A
Hindi News बिहार 'बिहार के युवराज के साथ हुआ खेला, RJD में होगी बड़ी टूट', आनंद मोहन ने की भविष्यवाणी

'बिहार के युवराज के साथ हुआ खेला, RJD में होगी बड़ी टूट', आनंद मोहन ने की भविष्यवाणी

राजद सुप्रीमो लालू यादव पर हमला बोलते हुए आनंद मोहन ने कहा कि वो मसखरा के रूप में जाने जाते हैं। अब पता चला वो ज्योतिष भी हो गए हैं। इससे पहले उनके युवराज ने कहा खेला होवे। उन्हीं के साथ खेला हो गया।

anand mohan- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO आनंद मोहन

उन्नाव हादसे को लेकर जेडीयू नेता आनंद मोहन ने कहा कि इसमें शिवहर जिले से भी यात्री थे, जहां से हमारी पत्नी सांसद हैं, वहां के भी लोग घायल हुए हैं और मौतें हुई हैं। जिस तरह उत्तर प्रदेश शासन और उन्नाव जिला प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई किया है, उसके लिए मैं उन्हें साधुवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि बहुत ही संवेदनशील तरीके से एसी एंबुलेंस से मृतकों को भेजा गया। जो प्राइवेट एंबुलेंस कर लिए थे, उनके खाते में पैसा भेज दिया गया। यूपी और बिहार सरकार ने दो-दो लाख रुपए देने का ऐलान किया है, ये काबिले तारीफ है। इसके लिए मैं सीएम योगी से मिलकर उनका आभार प्रकट करूंगा।

'मसखरा के रूप में जाने जाते हैं लालू'

राजद सुप्रीमो लालू यादव पर हमला बोलते हुए आनंद मोहन ने कहा कि वो मसखरा के रूप में जाने जाते हैं। अब पता चला वो ज्योतिष भी हो गए हैं। इससे पहले उनके युवराज ने कहा खेला होवे। उन्हीं के साथ खेला हो गया। आने वाले दिनों में उन्हीं के दल में टूट होगी। उन्होंने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने के साथ पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर को भारत रत्न दिये जाने की मांग की।

उन्नाव हादसे में 18 यात्रियों की मौत

गौरतलब है कि बिहार के शिवहर जिले से दिल्ली जा रही एक स्लीपर बस उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में 18 यात्रियों की मौत हो गई है, जबकि 19 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं। (IANS इनपुट्स के साथ)