A
Hindi News बिहार क्या नीतीश कुमार फिर मारेंगे पलटी? इन तीन नेताओं की दिल्ली रवानगी से चर्चा तेज

क्या नीतीश कुमार फिर मारेंगे पलटी? इन तीन नेताओं की दिल्ली रवानगी से चर्चा तेज

बिहार में सियासी हलचल के बीच बीजेपी और जेडीयू के नेता दिल्ली पहुंच रहे हैं। माना जा रहा है कि नीतीश कुमार एक बार फिर से पलटी मारने वाले हैं और बीजेपी के साथ आने वाले हैं।

Bihar News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV केसी त्यागी, अश्विनी चौबे और सम्राट चौधरी दिल्ली रवाना

पटना: बिहार की राजनीति में कब क्या हो जाए, किसी को मालूम नहीं होता है। कहा जाता है कि यहां के राजनेता ऐसे काम करते हैं कि दाएं हाथ से काम किया तो बाएं को पता तक नहीं चलता है। यहां की राजनीति में कण दोस्त दुश्मन बन जाए और दुश्मन दोस्त, इसके कयास लगाना ही बेमानी है। अब यह कहावतें शायद एक बार फिर से सच होने वाली हैं। खबर है कि नीतीश कुमार एक बार फिर से पलटी मार सकते हैं।

सूत्रों के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी और जेडीयू के बीच में फिर से कुछ खिचड़ी पक रही है। दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच में फिर से साथ आने की बातचीत हुई है। इस खबर के बाहर आते ही बिहार का सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। इन्हीं खबरों के बाद अब केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, बिहार बीजेपी के प्रमुख सम्राट चौधरी और जेडीयू महासचिव केसी त्यागी दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। जानकारी के अनुसार, तीनों नेता एक ही फ्लाइट से दिल्ली आ रहे हैं।

राज्यपाल से मुलाकात के बाद भी चर्चाएं हुई थीं तेज

वहीं इससे पहले पिछले दिनों सीएम नीतीश कुमार और राज्यपाल की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद उनके पलटी मारने की चर्चाएं तेज हो गई थीं। हालांकि इसके बाद केसी त्यागी ने कहा था कि सीएम और राज्यपाल की यह मुलाकात शिष्टाचार भेंट थी। इसके राजनीतिक मतलब नहीं निकाले जाने चाहिए। 

इस तरह की चर्चाएं अफसोसजनकः त्यागी

केसी त्यागी ने कहा कि नीतीश कुमार को लेकर इस तरह की चर्चाएं अफसोसजनक हैं। वह इंडिया गठबंधन के निर्माता हैं, उन्होंने अपने बच्चों की तरह से पाल पोस कर इसे बड़ा किया, इससे  बाहर जाने के बाद तो छोड़िए जब-जब इसके कार्यक्रमों में देरी  होती है तो वे अफसोस में रहते हैं।