A
Hindi News बिहार बिहार: मेला देख रहे सैकड़ों लोग अचानक टीन के छज्जे से नीचे गिरे, मच गया हड़कंप, देखें VIDEO

बिहार: मेला देख रहे सैकड़ों लोग अचानक टीन के छज्जे से नीचे गिरे, मच गया हड़कंप, देखें VIDEO

बिहार के छपरा में एक मेले के दौरान बड़ा हादसा हो गया। जिस छज्जे के ऊपर खड़े होकर सैकड़ों लोग मेला देख रहे थे, वह अचानक भरभराकर नीचे गिर गया। इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं और इसका वीडियो भी सामने आया है।

Chhapra- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सैकड़ों लोग टीन के छज्जे से नीचे गिरे

छपरा: बिहार के छपरा से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि चारों तरफ हजारों की संख्या में भीड़ है। इसी बीच एक टीन का छज्जा भीड़ के ऊपर गिर पड़ता है। टीन के छज्जे पर खड़े होकर सैकड़ों लोग मेला देख रहे थे। अचानक हुए इस हादसे की वजह से हड़कंप मच गया। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल इसुआपुर मेले में टीन के छज्जे पर सैकड़ों लोग चढ़े हुए थे। अचानक ये छज्जा गिर गया, जिससे सैकड़ों लोग घायल हो गए। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। मामला छपरा इसुआपुर प्रखंड के पारंपरिक महावीरी आखरा मेला का है। 

यहां विभिन्न गांवों से लोग मेला देखने के लिए आए थे, जिससे मौके पर हजारों की संख्या में भीड़ मौजूद थी। मेले में डंके की ताल पर युवाओं द्वारा रणकौशल का प्रदर्शन भी किया गया। मेले में राज्य के कई नामी म्यूजिक ग्रुप भी आए, जिन्हें देखने के लिए लोगों का तांता लग गया। 

मेले में सुरक्षा का ध्यान रखने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसबल की नियुक्ति की गई है। प्रखंड मुख्यालय को शराबबंदी को लेकर खास निर्देश दिए गए हैं। पुलिस शरारती तत्वों से सख्ती से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। (इनपुट: बिपिन श्रीवास्तव)