A
Hindi News बिहार VIDEO: इंजीनियर पर भड़के CM नीतीश कुमार, बोले- 'कहिए तो हम आपका पैर छू लेते हैं'

VIDEO: इंजीनियर पर भड़के CM नीतीश कुमार, बोले- 'कहिए तो हम आपका पैर छू लेते हैं'

बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज एक कार्यक्रम में मंच पर ही भड़क गए। वह इंजीनियर का पैर छूने के लिए अपनी कुर्सी से उठे और कहा कि कहिए त हम आपका पैर छू लेते हैं।

Nitish Kumar- India TV Hindi Image Source : INDIA TV नीतीश कुमार मंच पर ही भड़के

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार एक कार्यक्रम के दौरान इंजीनियर के ऊपर भड़क गए और उससे हाथ जोड़कर बोले कि आप बोलें तो आपके पैर छू लेते हैं। सीएम के इतना कहने पर आस-पास मौजूद नेता और अधिकारी हैरान रह गए, वहीं इंजीनियर साहेब की हालत खराब हो गई।

क्या है पूरा मामला?

बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज एक कार्यक्रम में मंच पर ही भड़क गए। वह इंजीनियर का पैर छूने के लिए अपनी कुर्सी से उठे और कहा कि कहिए त हम आपका पैर छू लेते हैं। इसके बाद सीएम हाथ जोड़कर पैर छूने के लिए आगे बढ़े।

पुल निर्माण एजेंसी के प्रोजेक्ट मैनेजर ने पीछे हटते हुए कहा, 'नहीं-नहीं सर ऐसा मत करिए।' इसके बाद सीएम ने उन्हें काम को समय से पूरा करने की हिदायत दी।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुए बस हादसे पर जताया दुख 

एक खबर ये भी है कि सीएम नीतीश ने उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुए बस हादसे पर दुख व्यक्त जताया तथा दुर्घटना में बिहार के लोगों के मारे जाने पर शोक संवेदना व्यक्त की है। नीतीश ने इस दुर्घटना में जान गंवाने वाले बिहार के लोगों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपए की अनुग्रह राशि मुख्यमंत्री राहत कोष से देने की घोषणा की है। 

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि उत्तर प्रदेश सरकार से आवश्यक समन्वय स्थापित कर, हादसे में घायल लोगों के समुचित इलाज की व्यवस्था एवं हर संभव सहायता सुनिश्चित करें। उन्होंने दुर्घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। 

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में बुधवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बस और टैंकर की टक्कर में 18 लोगों की मौत हो गई और 19 अन्य घायल हो गए। बिहार के मोतिहारी से दिल्ली जा रही यह डबल डेकर बस तेज रफ्तार में थी और उसने दूध के टैंकर को पीछे से टक्कर मार दी। (इनपुट: भाषा से भी)