A
Hindi News बिहार बिहार: कार एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, विंध्याचल से दर्शन कर लौट रहे थे सभी

बिहार: कार एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, विंध्याचल से दर्शन कर लौट रहे थे सभी

यह दुर्घटना आज सुबह करीब 6 बजे की है। दुर्घटना में पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए। आशंका जताई जा रही है कि कार चालक को झपकी लगी होगी, जिससे यह हादसा हो गया।

road accident- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO सड़क हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के भोजपुर जिले में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई इनमें दो महिलाएं भी शामिल थीं। सभी कार सवार मां विंध्यवासिनी का दर्शन कर लौट रहे थे। मामला गजराजगंज थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग विंध्याचल से मां विंध्यवासिनी देवी के दर्शन कर वापस लौट रहे थे। तभी उनकी कार अचानक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के वक्त कार में करीब सात लोग सवार थे। इनमें से पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए।

पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई कार

पुलिस के मुताबिक, भोजपुर जिला के कमरिया गांव के सात लोग महिंद्रा एसयूवी कार से विंध्याचल माता के दर्शन करने के लिए गए थे। गुरुवार की सुबह ये सभी लोग वापस लौट रहे थे। इसी दौरान आरा-बक्सर फोरलेन पर बीबीगंज के समीप कार चालक का नियंत्रण वाहन से हट गया और वह सड़क के बीच डिवाइडर से जा टकराया। पुलिस ने बताया कि इस घटना में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत

सभी मृतक और घायल अजीमाबाद थाना क्षेत्र के कमरियांव गांव के रहने वाले हैं। एक ही परिवार के ये लोग वर्तमान में पटना बेली रोड स्थित अपने मकान में रहते हैं। मरने वालों में मां-बाप, भाई-बहन और एक मासूम बच्चे की मौत हो गई, जबकि घर की बहू और एक बच्ची घायल है। दोनों को आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में भूप नारायण (56), रेणु देवी (50), विपुल पाठक (28) साल करीब, अर्पिता पाठक ( 25 ) और हर्ष पाठक (3) शामिल है।

सुबह 6 बजे हुआ हादसा

गजराजगंज के थाना प्रभारी हरि प्रसाद शर्मा ने बताया कि यह दुर्घटना गुरुवार सुबह करीब छह बजे की है। दुर्घटना में पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए स्थानीय एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है। हरि प्रसाद शर्मा ने कहा, "मरने वालों में तीन पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं।"

पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आशंका जताई जा रही है कि चालक को झपकी लगी होगी, जिससे यह हादसा हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-

बेंगलुरु के फ्लाईओवर पर एक के बाद एक टकराईं गाड़ियां, देखें एक्सीडेंट का भयावह VIDEO

कानपुर में ट्रेन पलटने के लिए रची गई साजिश! साबरमती एक्सप्रेस एक्सीडेंट मामले में बड़ा खुलासा, जानें कैसे हुआ हादसा