A
Hindi News बिहार बॉयफ्रेंड के साथ हिमाचल भागी आंगनवाड़ी सहायिका, पीड़ित पति थाने में बोला- 'साहब मेरी पत्नी को दंड दीजिए'

बॉयफ्रेंड के साथ हिमाचल भागी आंगनवाड़ी सहायिका, पीड़ित पति थाने में बोला- 'साहब मेरी पत्नी को दंड दीजिए'

आंगनवाड़ी सहायिका बिहार के भागलपुर से बॉयफ्रेंड के संग भाग कर हिमाचल पहुंच गई। पीड़ित पति ने पुलिस थाने में केस दर्ज कराकर पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ित पति पहुंचा पुलिस थाने- India TV Hindi Image Source : सांकेतिक तस्वीर पीड़ित पति पहुंचा पुलिस थाने

बिहार के भागलपुर जिले में आंगनवाड़ी में कार्यरत एक आदिवासी सहायिका अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई। पत्नी की इस फैसले से पति परेशान हो गया। पुलिस स्टेशन में 9 दिन बाद सहायिका के पति ने रिपोर्ट लिखाकर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही कहा, 'साहब मेरी पत्नी को दंड दीजिए।'

छुट्टी के बाद बॉयफ्रेंड संग फरार हुई पत्नी

यह मामला भागलपुर जिले के जयपुर थाना क्षेत्र के देवरमोह गांव का है। इसी गांव के रहने वाले सुखलाल बेसरा की पत्नी सावित्री हांसद कानीवेल आंगनवाड़ी केंद्र संख्या 108 में सहायिका है। 21 जून को आंगनबाड़ी से छुट्टी के बाद सावित्री पड़ोसी गांव खैरखुटी के रहने वाले प्रकाश मूर्मू के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गई। 

अंबाला रेलवे स्टेशन बताई अपनी लोकेशन

देर शाम तक जब पत्नी घर नहीं लौटी तो पति ने पत्नी की मोबाईल पर फोन किया। पत्नी का स्वीच ऑफ जा रहा था। दोबारा फोन किया तो उनकी पत्नी ने फोन उठाया। पूछने पर घर से भागी पत्नी ने अंबाला रेलवे स्टेशन पर होने की बात बताई। 

हिमाचल से 2 दिन बाद आने की बात कही

इसके बाद बुधवार शाम को बताया कि वह प्रकाश मुर्मू के साथ हिमाचल प्रदेश में है। पति के समझाने पर पत्नी ने दो दिन में वापस घर लौट आने की बात बताई। तब मजबूर होकर पति सुकलाल सोरेन ने जयपुर थाना में पत्नी को भगा कर ले जाने का आरोप प्रकाश मुर्मु पर लगा कर थाना में केस दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की।

बॉयफ्रेंड के साथ रहना चाहती है पत्नी

इस पूरे मामले पर जयपुर थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि सावित्री हांसदा ने फोन पर बताया कि वह अपने प्रेमी प्रकाश मूर्मू के साथ रहना चाहती है। दोनों प्रेमी को हर हाल में जल्द ही जयपुर थाना में उपस्थित होने को कहा गया है।

भागलपुर से अमरजीत की रिपोर्ट