A
Hindi News बिहार अनोखी शादी! मामी ने भांजी की मांग में भरा सिंदूर, सात फेरे लिए और खाई साथ जीने मरने की कसमें; देखें Video

अनोखी शादी! मामी ने भांजी की मांग में भरा सिंदूर, सात फेरे लिए और खाई साथ जीने मरने की कसमें; देखें Video

बिहार के गोपालगंज में एक अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। यहां एक मंदिर में मामी और भांजी ने शादी रचा ली। शादी रचाने के बाद दोनों ने एक साथ जीने-मरने की कसमें खाईं।

मामी-भांजी ने मंदिर में की शादी।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मामी-भांजी ने मंदिर में की शादी।

गोपालगंज: जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। ये मामला थोड़ा अटपटा जरूर है, लेकिन इसे जानने के बाद लोग हैरान हैं। दरअसल, यहां यहां मामी और भांजी के बीच तीन साल से प्यार परवान चढ़ा और अब दोनों ने एक-दूसरे से शादी भी रचा ली है। दोनों के द्वारा शादी रचाते ही ये मामला इलाके में चर्चा का विषय बन गया है। इस अनोखी शादी की हर तरफ चर्चा हो रही है। मामी-भांजी की शादी की खबर मिलते ही मौके पर खूब भीड़ लग गई। मामी और भांजी ने एक मंदिर में एक-दूसरे को माला पहनाई और फिर सात फेरे लेने के बाद एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें भी खाईं। बता दें कि ये शादी सोमवार को कुचायकोट के सासामुसा रेलवे स्टेशन के पास दुर्गा मंदिर में संपन्न हुई।

तीन साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

जानकारी के मुताबिक, कुचायकोट के बेलवा गांव की शोभा कुमारी ने अपनी ही भांजी सुमन कुमारी के साथ आज विधिवत शादी कर ली। मामी शोभा कुमारी ने बताया कि उनका अपनी ही भांजी के साथ पिछले 3 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसके बाद उन लोगों ने आज एक-दूसरे के साथ शादी करने का फैसला किया। लाल जोड़े में भांजी और मामी सासामुसा रेलवे स्टेशन के पास दुर्गा मंदिर पहुंचीं। यहां दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई। इसके बाद मामी ने भांजी की मांग में सिंदूर भरा और फिर अग्नि को साक्षी मानकर दोनों ने सात फेरे लिए। शादी संपन्न होने के बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें भी खाईं।

जिंदगी भर साथ रहने की खाई कसमें

शादी के बाद मामी शोभा कुमारी ने बताया कि वह अपनी भांजी सुमन के साथ जिंदगी भर रहेंगी। उन्होंने कहा कि हमने अपनी मर्जी से शादी की है। किसी के दबाव में आकर यह शादी नहीं की है। वहीं भांजी सुमन ने भी कहा कि उसकी मामी कभी उसका साथ नहीं छोड़ेंगी। दोनों एक-दूसरे का जिंदगी भर साथ देंगे। उनके इस प्रेम विवाह के बाद कोई उन्हें अलग नहीं कर सकता है। वहीं इस दौरान मंदिर में इस अनोखी शादी को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी रही। इलाके में भी ये शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। (इनपुट- अयाज)

यह भी पढ़ें- 

600 के जूते का दो दिन में उखड़ गया सोल, शख्स ने 11 साल तक केस लड़कर हासिल की जीत; दुकानदार को चुकानी पड़ी इतनी रकम

दृश्यम फिल्म देखकर रची हत्या की साजिश, साड़ी से गला दबाया और फिर दफना दिया शव; पुलिस ने ऐसे किया खुलासा