A
Hindi News बिहार "खस्सी-पठरू दिनभर बकर-बकर करते रहता है", तेजस्वी यादव पर ऐसा क्यों बोल गए अनंत सिंह?

"खस्सी-पठरू दिनभर बकर-बकर करते रहता है", तेजस्वी यादव पर ऐसा क्यों बोल गए अनंत सिंह?

बाहुबली नेता अनंत सिंह ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के पिता घोटाले में जेल गए हैं, तेजस्वी ने घोटाला किया है।

तेजस्वी यादव पर अनंत सिंह का हमला- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO/PTI तेजस्वी यादव पर अनंत सिंह का हमला

बिहार में बाहुबली नेता और मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार किया है। दरअसल, तेजस्वी ने राज्य की नीतीश कुमार की सरकार पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। इस पर अनंत सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव के पिता घोटाले में जेल गए हैं, तेजस्वी ने घोटाला किया है। बिहार की जनता अच्छी तरह से जानती है कि किसके पिता कितने दिन जेल में रहकर आए हैं। 

पटना के सिविल कोर्ट में एक मामले की सुनवाई के लिए पहुंचे अनंत सिंह ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि उनके पिता भ्रष्टाचार में जेल गए हैं, कोई दूसरा आदमी थोड़े ही गया है। हाल ही में जेल से बाहर आए सिंह ने कहा कि अब वह सक्रिय राजनीति में रहेंगे। उन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ने की भी बात कही। सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार जब तक जिंदा रहेंगे, तब तक वही बिहार के मुख्यमंत्री रहेंगे और किसी दूसरे की कुछ नहीं चलेगी।

"वो किस लायक है, जो मुझ पर हमला करेगा"

जब उनसे पूछा गया कि तेजस्वी यादव आपकी रिहाई और नीतीश कुमार से मुलाकात पर कहते हैं कि ये लोग जब हमारे साथ रहते हैं तब अपराधी कहलाते हैं, जब दूसरी ओर चले जाते हैं तो पाक-साफ, इस पर अनंत सिंह ने कहा, "मैं इन जैसों का नाम भी नहीं सुनना चाहता। खस्सी-पठरू दिन भर बकर-बकर करते रहता है। वो किस लायक है, जो मुझ पर हमला करेगा। उन लोगों की कोई बात सुनने को तैयार नहीं हूं। उन लोगों पर मुझे कुछ नहीं कहना है। बेवजह के लोग बेकार की बातें किया करते हैं, मुझे यह सब नहीं सुनना है, जिसे सुनना है सुनें।"

"राजद को विधानसभा चुनाव में 7-8 सीटें मिलेंगी"

उन्होंने यह भी दावा किया कि राजद को अगले विधानसभा चुनाव में 7 से 8 सीटें ही आएंगी। बता दें कि पूर्व विधायक और बाहुबली नेता अनंत सिंह हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने उनके आवास पहुंचे थे। इस मुलाकात के बाद ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि वह 2025 के चुनाव की तैयारी को लेकर सीएम से मिलने पहुंचे थे। बाहुबली नेता 16 अगस्त को जेल से रिहा हुए हैं। (IANS इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें- 

Exclusive: कोलकाता कांड पर ममता सरकार के पूर्व पुलिस अफसर का बड़ा दावा, कहा- प्री-प्लांड मर्डर है

पीएम मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी मामले में शशि थरूर को कोर्ट से झटका, दिया ये आदेश